भारतीय गेंदबाजों ने दी बांग्लादेशी बल्लेबाजों को चुनौती

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पिंक बॉल टेस्ट से पहले भारतीय गेंदबाजों ने ये कहकर दी बांग्लादेशी बल्लेबाजों को चुनौती 

पिंक बॉल टेस्ट से पहले भारतीय गेंदबाजों ने ये कहकर दी बांग्लादेशी  बल्लेबाजों को चुनौती

भले ही जसप्रीत बुमराह वर्तमान समय में भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन मोहम्मद शमी, उमेश यादव और ईशांत शर्मा जैसे अनुभवी तेज गेंदबाज उनकी कमी नहीं खलने दे रहे हैं. इन तीनों ही गेंदबाजों ने पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. अब बांग्लादेश के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

पहले टेस्ट की जीत में तीनों तेज गेंदबाजों ने निभाई अहम भूमिका

पिंक बॉल टेस्ट से पहले भारतीय गेंदबाजों ने ये कहकर दी बांग्लादेशी  बल्लेबाजों को चुनौती 1

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की इस टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को भारत ने अपने तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते एक पारी व 130 रन के बड़े अंतर से जीत लिया था और इस जीत के साथ ही सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त भी बना ली थी.

सीरीज के पहले टेस्ट में तीनों तेज गेंदबाजों ने मिलकर कुल 14 विकेट हासिल किये थे. मोहम्मद शमी ने जहां मैच में कुल 7 विकेट हासिल किये थे. वहीं उमेश यादव ने 4 और ईशांत शर्मा ने कुल 3 विकेट हासिल किये थे.

बॉल कोई भी हो, हम हैं तैयार

रिद्धिमान साहा

इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमे वह अपने साथी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी के साथ पिंक गेंद हाथ में लिए नजर आ रहे हैं.

उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, बॉल कोई भी हो, हम हैं तैयार

पिछले 2 साल से कर रहे शानदार गेंदबाजी

पिंक बॉल टेस्ट से पहले भारतीय गेंदबाजों ने ये कहकर दी बांग्लादेशी  बल्लेबाजों को चुनौती 2

पिछले 2 साल से भारत की तेज गेंदबाजी में काफी सुधार आया है. भारतीय तेज गेंदबाजों ने विदेश में जाकर भी भारतीय टीम को 20 विकेट दिलाए थे. तेज गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के चलते ही हम ऑस्ट्रेलिया को इतिहास में पहली बार उसी की धरती पर हरा पाए थे. वहीं वेस्टइंडीज को भी भारत ने तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर उसी के घर पर हराया था.

Related posts