in , ,

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर लगा खिलाड़ियों से भेदभाव करने का आरोप, टीम इंडिया को बना रहे मुंबई इंडियंस

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गये दूसरे टी-20 मैच को भारत ने अपने नाम कर लिया था। भारत की टीम जीत में रोहित शर्मा और क्रुणाल पांड्या ने अहम भूमिका निभाई थी। इससे पहले सीरीज के पहले मैच में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार मिली थी। इस हार के बावजूद कप्तान ने दूसरे मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया।

नहीं चले थे क्रुणाल

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए पहले मैच ममे स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कुछ खास नहीं कर पाए थे। चार ओवर की गेंदबाजी में उन्होंने 37 रन देकर कीवी टीम के सिर्फ एक बल्लेबाज को आउट किया था।

बल्लेबाजी में भी वह 18 गेंद में सिर्फ 20 रन बना पाए थे। इसके बाद साफ़ था कि उन्होंने दूसरे मैच से बाहर कर कुलदीप यादव को टीम में जगह मिलेगी लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने ऐसा नहीं किया।

रोहित पर ही खड़े हुए सवाल

पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद क्रुणाल ने दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीता लेकिन इसके बाद भी रोहित शर्मा पर सवाल खड़े होने लगे। इसकी वजह थी दोनों खिलाड़ियों का मुंबई इंडियंस का होना।

इंडियंस प्रीमियर लीग में रोहित शर्मा और सीनियर पांड्या मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। रोहित वहां भी टीम के कप्तान है और लोगों के अनुसार पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद क्रुणाल को फिर से मौका मिलने की यही वजह है।

आईये देखते हैं किसने क्या कहा

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

क्या भारतीय टीम में सब कुछ है ठीक? विराट कोहली के टीम में न होने के बारे में पूछे जाने पर खलील अहमद ने दिया ये अजीबोगरीब जवाब

Women's Cricket: The fast half-century of the game, New Zealand made 161 runs

महिला क्रिकेट : डिवाइन का तेज अर्धशतक, न्यूजीलैंड ने बनाए 161 रन