हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले अपने बल्लेबाजी नंब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS : हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले अपने विवादित बल्लेबाजी क्रम के फैसले पर 

IND vs AUS : हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले अपने विवादित बल्लेबाजी क्रम के फैसले पर

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज से एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत कर रही है. जिसका पहला मैच आज मुंबई में खेला गया. जहाँ पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने आलराउंड प्रदर्शन करके मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 से अच्छी बढ़त बना ली है. विराट कोहली अपने बल्लेबाजी नंबर पर भी बोले.

हार के ऑस्ट्रेलिया की तरफ की विराट कोहली ने

IND vs AUS : हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले अपने विवादित बल्लेबाजी क्रम के फैसले पर 1

मुंबई के मैच में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजी क्रम पर बात की. ऑस्ट्रेलिया से 10 विकेट से मिली हार के बाद मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी पर बोलते हुए विराट कोहली ने कहा कि

” हम सभी विभागों में पूरी तरह से पीछे थे. यह एक मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम है, अगर आप अच्छा नहीं खेलते हैं, तो वे आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. हमने पहले बल्लेबाजी की थी, हमने पर्याप्त रन नहीं बनाये थे. ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ ऐसा नहीं कर सकते. यह टीम के लिए वापसी करने का एक मौका है लेकिन जैसा कि मैंने कहा, आज ऑस्ट्रेलिया को जीत का श्रेय देना होगा.”

कई खिलाड़ियों को मौके देने पर बोले कप्तान कोहली

IND vs AUS : हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले अपने विवादित बल्लेबाजी क्रम के फैसले पर 2

टी20 विश्व कप को देखते हुए मैच में कई बदलाव पर बोलते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि

” अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हमेशा अनमोल होता है. किसी भी प्रारूप में आपको मिलने वाला अनुभव आपके लिए अच्छा होता है जब आप अन्य प्रारूप खेलते हैं. आपको मिलने वाला मैच हर समय महत्वपूर्ण है. यदि आप किसी भी प्रारूप में प्रदर्शन करते हैं, तो यह आपको अन्य प्रारूपों के लिए आत्मविश्वास देता है. आज उन दिनों में से एक था जब हम मैच में बहुत अच्छा नहीं कर पायें. हालाँकि अगले मैच में हमारी टीम वापसी करेगी.”

अपने बल्लेबाजी नंबर पर बोले विराट कोहली

IND vs AUS : हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले अपने विवादित बल्लेबाजी क्रम के फैसले पर 3

केएल राहुल नंबर 3 और खुद को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि

” हमने पीछे भी कई बार यह चर्चा की है, जिस तरह से केएल बल्लेबाजी कर रहा है. हमने उसे टीम में फिट करने की कोशिश की है. यह कहने के बाद कि, यह कोई रास्ता नहीं है जब मैंने नंबर 4 पर बल्लेबाजी की है, तो हमें यह देखना होगा कि यह कैसे होता है. लोगों को सिर्फ इस एक गेम के लिए घबराने की जरूरत नहीं है. मुझे लगता है कि मुझे थोड़ा प्रयोग करने की अनुमति है.”

Related posts