विराट के दोस्ती ख़त्म वाले बयान पर ऑस्ट्रेलिया के कोच ने व्यक्त की तीखी प्रतिक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट के दोस्ती ख़त्म वाले बयान पर ऑस्ट्रेलिया के कोच ने व्यक्त की तीखी प्रतिक्रिया 

विराट के दोस्ती ख़त्म वाले बयान पर ऑस्ट्रेलिया के कोच ने व्यक्त की तीखी प्रतिक्रिया

बॉर्डर- गावस्कर सीरीज के बाद विराट कोहली ने कहा था कि उनके और आस्ट्रेलियाई टीम के बीच संबंध अब सामान्य नहीं हैं। यह सीरीज दोनों टीमों के लिए बहुत ही मुश्किल भरी रही थी। सीरीज के दौरान कई विवाद हुए जिनकी काफी आलोचना हुई। ये सब बातें विराट को बहुत ही खराब लगी थीं। इस मुद्दे पर आस्ट्रेलिया के कोच डेरैन लेहमन से पूछने पर वो अपनी निराशा छिपा नहीं पाये।  आईसीसी ने बॉल टेम्परिंग विवाद को लेकर फाफ डू प्लेसिस की अर्जी पर सुरक्षित रखा अपना फैसला

दरअसल मैच के बाद कोहली ने प्रेस कोन्फ्रेंस में कहा था, ”सीरीज शुरू होने से पहले आस्ट्रेलिया से सामान्य संबंध थे, लेकिन अब पहले जैसी बात नहीं रही है। मैदान में कई ऐसी बातें हुई हैं जो कि संबंधों में दरार डालने जैसी हैं।”

लेहमन धर्मशाला से निकल रहे थे, उस मीडिया ने कोहली की टिप्पणी पर सवाल किया। तब उन्होंने नकारात्मक जवाब देते हुए कहा, ”यह काफी निराशाजनक है, लेकिन यह तो कोहली की राय है। इसमें मैं क्या कह सकता हूंं। उनकी तरह ही पूरी भारतीय टीम भी यही सोच रही होगी।”

उन्होंने रहाणे की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा, ”मैं उनकी कप्तानी से प्रभावित हूं। मुझे लगता है, कि वो बहुत ही अच्छे कप्तान हैं। चौथे टेस्ट मैच में उन्हें कप्तानी का मौका मिला, यह बहुत ही अच्छा रहा।”  अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाज़ी से नाख़ुश सौरव गांगुली ने कहा लापरवाह हो गया है वो

लेहमन ने स्टीव स्मिथ की तारीफ करते हुए उनकी तुलना डॉन ब्रेड मैन से की और कहा कि उन्होंने उम्दा किस्म की बल्लेबाजी करते हुए 499 रन बनाए हैं। लेहमन ने यह भी माना कि आस्ट्रेलिया टीम हार से निराश है। क्यों कि कंगारू टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर मेहनत की थी।

लेकिन उन्हें इस बात पर गर्व भी है कि टीम ने भारत को कड़ी चुनौती दी। भारत के लिए जीत की हर गुंजाइश को खत्म करने का पूरा प्रयास किया था।

Related posts