महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज से कर सकते हैं 6 महीने बाद वापसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज से कर सकते हैं भारतीय टीम में 6 महीने बाद वापसी! 

महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज से कर सकते हैं भारतीय टीम में 6 महीने बाद वापसी!

विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट नहीं खेला है. उनके फैन्स को अब भी भारतीय टीम में उनकी वापसी का इंतजार है. हालाँकि रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही वो भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं. इस टीम के खिलाफ धोनी खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज से कर सकते हैं टीम से वापसी

महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज से कर सकते हैं भारतीय टीम में 6 महीने बाद वापसी! 1

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. खुद एक कार्यक्रम में धोनी ने कहा था की वो अपने करियर का फैसला जनवरी में करेंगे. जिसके बाद उम्मीद थी की वो श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो खेलते हुए नजर आयेंगे. लेकिन वहां पर उनका चयन टीम में नहीं हुआ.

अब रिपोर्ट्स आ रही हैं की धोनी की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी न्यूजीलैंड दौरे से हो सकती हैं. जहाँ पर उन्हें टीम में जगह मिल सकती हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम को 5 टी20 मैच, 3 एकदिवसीय मैच और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. जहाँ पर टेस्ट मैच छोड़कर अन्य दोनों सीरीज में धोनी नजर आ सकते हैं.

टी20 विश्व कप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम का अब अगला लक्ष्य टी20 विश्व कप में जीत दर्ज करना है. जिसके लिए अब बहुत ज्यादा  तैयारियां हो रही है. विकेटकीपर के रूप में अभी तक धोनी का विकल्प भारतीय टीम ला नहीं पायी. ऋषभ पंत बतौर बल्लेबाज अच्छा कर रहे हैं.

लेकिन जब बात विकेटकीपर की होती है तो वो अभी तक सफल नहीं रहे हैं. जिसके कारण कहा जा रहा है की टी20 विश्व कप तक महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय टीम मौका देना चाहती है. जिससे विश्व कप में वो एक अनुभवी विकेटकीपर के साथ खेलने के लिए उतरें.

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होनी है घरेलू सीरीज

महेंद्र सिंह धोनी इस सीरीज से कर सकते हैं भारतीय टीम में 6 महीने बाद वापसी! 2

न्यूजीलैंड दौरे के पहले भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैच का टी20 सीरीज खेलना है. जिसकी शुरुआत 5 जनवरी से होने वाली है. श्रीलंका के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैच की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. जिसकी शुरुआत 14 जनवरी को मुंबई के मैदान से होना है.

Related posts