अपने पहले मैच के लिए नेट प्रैक्टिस छोड़ जंगल मे मंगल कर रही भारतीय क्रिकेट टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपने पहले मैच के लिए नेट प्रैक्टिस छोड़ जंगल मे मंगल कर रही भारतीय क्रिकेट टीम, भड़के भारतीयों ने दिया ये सलाह 

अपने पहले मैच के लिए नेट प्रैक्टिस छोड़ जंगल मे मंगल कर रही भारतीय क्रिकेट टीम, भड़के भारतीयों ने दिया ये सलाह

2019 क्रिकेट के महायुद्ध का शुभारंभ इंग्लैंड और वेल्स की  धरती पर शुरू हो चुका है. मेजबान इंग्लैंड ने 104 रन से दक्षिण अफ्रीका के  ऊपर जीत हासिल की. वहीं दूसरे दिन वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान से पहली जीत हासिल कर ली. भारतीय क्रिकेट टीम का पहला मैच 5 जून को साउथेम्प्टन मे अफ्रीका के खिलाफ खेला जाना है. जिसके लिए सभी प्रसंशक सोच रहे कि वह प्रैक्टिस नेट पर पसीना बहा रहे होंगे. पर जब ऐसा नहीं हुआ तो फिर शुरू हो गई टीम की ट्रोलिंग तो आखिर ऐसा क्या कर रही टीम इंडिया.

आखिर क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आई भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम

हाल ही मे एक फोटो ट्विटर पर डाली गई, जिसमे की टीम इंडिया प्रैक्टिस नेट पर नहीं बल्कि इंग्लैंड के जंगल मे मस्ती करती दिखे. इस फोटो मे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पेंटबॉल यूनिफार्म पहने हुए हैं. हालाँकि इस फोटो को बीसीसीआई  ने पोस्ट किया है. जिसमे की विराट ब्रिगेड मस्ती के मूड मे नजर आ रही है. इस फोटो मे टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, चहल और चाइनामैन कुलदीप यादव एक साथ बैठे हैं.

ट्रोलर्स का टीम के लिए पैगाम

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रसंशकों की संख्या बहुत है, इसका अंदाजा हम लगा सकते हैं. 29 मई को जब लंदन मॉल मे विश्व कप 2019 की ओपनिंग सेरेमनी हो रही थी. वहां जैसे ही भारत के कप्तान विराट कोहली का नाम बुलाया गया, वैसे ही सबसे ज्यादा शोर हुआ. उस शोर से समझा जा सकता है कि विदेशी धरती पर भारतीय टीम के कितने प्रसंशक हैं. ऐसे मे भारत की स्थिती समझी जा सकती है. सभी को इस बार भारत को विश्व कप विजेता बनना देखना है. ऐसे मे उनकी टीम प्रैक्टिस मैच छोड़ के मस्ती करेगी तो ट्रोलर्स कैसे शांत बैठे. किसी ने कहा कि विश्व कप पर ध्यान दो, किसी ने पूछा की पिकनिक मनाने गए हो क्या. प्रैक्टिस क्यों नहीं कर रहे. ऐसे ना जाने कितने सवाल थे.

भारतीय क्रिकेट टीम का आगे का सफ़र

भारतीय क्रिकेट टीम

भारत को भी इस बार जीत का दावेदार माना जा रहा है. हालाँकि अपने 2 वार्म अप मैच मे भारत एक ही जीत पाया था. भारत का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है. 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ. सभी जानते हैं, कि  मेजबान इंग्लैंड ने अभी दक्षिण अफ्रीका को हराया ऐसे मे वह भी अपना अगला मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी. भारत को अपने चार नंबर का खिलाड़ी के एल राहुल के रूप मे मिल चूका है.

 

यहाँ देखें ट्रोलर्स का रिएक्शन

Related posts