एक और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने शुरू की गायकी की दुनिया में नयी पारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एक और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने शुरू की गायकी की दुनिया में नयी पारी 

एक और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने शुरू की गायकी की दुनिया में नयी पारी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली जल्द अपना गाना आसा मी मी आसा रिलीज करने जा रहें हैं और इसके साथ अब वो गायकी के क्षेत्र में भी कदम रखने वालें हैं.  गाने का टीज़र लांच कर दिया गया हैं, इसमें वो काफी स्टाइलिश दिख रहे है. कांबली ने 1990 में क्रिकेट में शुरुआत की हैं. इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

एक और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने शुरू की गायकी की दुनिया में नयी पारी 1

वह एक क्रिकेट कमेंटेटर , अभिनेता और राजनीतिज्ञ के रूप में भी दिख चुके हैं और अब वो  गायकी के क्षेत्र में उतर रहे हैं. क्रिकेटर ने निर्माता शलीन वी वैद और निर्देशक जैनेंद्र बाक्सी के साथ मिलकर काम किया है। अपने गायकी की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, क्रिकेटर ने कहा, कि “गायकी कला का एक रूप है. इसमें भी बहुत सारे ध्यान और अनुशासन की जरूरत होती हैं.”  सचिन, गांगुली और द्रविड़ नहीं अमिताभ करेंगे आईसीसी में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व

विनोद काम्बली के दोस्त सचिन ने भी अभी ही अपना एक गाना “क्रिकेट वाली बीट”  रिलीज किया है, जिसमे उन्होंने अपनी आवाज़ दी हैं.

कांबली ने इससे पहले सचिन पर आरोप लगाया था, कि सचिन ने उनक बुरे वक्त में उनकी मदद नहीं की थी और ना ही उन्होंने उनके क्रिकेट करियर को बचाने के लिए किसी भी तरह की मदद की थी.

किसने क्या कहा: सचिन ने किया प्रवीन कुमार की प्रसंशा, तो टीम की हार पर बाहर चल रहे रविन्द्र जडेजा ने कह दी ये बड़ी बात

विनोद काम्बली ने भारत के लिए 17 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 1084 रन बनाए थे और वन डे में 104 मैच में उन्होंने सिर्फ 2477 रन बनाए थे. लगातार गिरते प्रदर्शन के बाद वो टीम से बाहर हो गए थे. 2000 में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने अपना आखिर वन डे मैच खेला था.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

https://youtu.be/E1eA5fD3WF8?t=15

Related posts