बांग्लादेश में भारतीय फैन के साथ हुई बदसुलूकी, मैदान से बाहर निकाला | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश में भारतीय फैन के साथ हुई बदसुलूकी, मैदान से बाहर निकाला 

बांग्लादेश में भारतीय फैन के साथ हुई बदसुलूकी, मैदान से बाहर निकाला

बांग्लादेश में क्रिकेट हाल ही में काफी ज्यादा उभर कर सामने आया है, बांग्लादेश ने कई बड़ी टीमों को अपने घर पर मात दी है. पाकिस्तान, भारत और साउथ अफ्रीका जैसी बड़ी टीमों को बांग्लादेश ने लगातार अपने घर पर हरा कर यह बता दिया है कि अब बांग्लादेश क्रिकेट तरक्की पर है.

यह भी पढ़े : ट्वीटर प्रतिक्रिया : बांग्लादेश की हार पर फूटा बांग्लादेश के प्रसंशको का गुस्सा

बांग्लादेश का आत्मविश्वास इस समय चरम पर है इसका सबूत आप इस बात से लगा सकते है, कि टीम के युवा बल्लेबाज़ साबीर रहमान ने इंग्लैंड सीरीज से पहले बयान दिया था कि

“अगर इंग्लैंड की टीम 500 रन का लक्ष्य भी हमारे सामने रखती है, तो हमारी टीम में इतनी क्षमता है कि हम इतने बड़े लक्ष्य को भी हासिल कर सकते है.”

मीरपुर के मैदान  पर जहां बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच खेला गया था, इसी मैच के दौरान एक दर्शक को मैदान से बाहर निकल दिया गया. दर्शक एक भारतीय मूल का युवक है, जिसे सट्टेबाजी के आरोप के कारण मैदान से बाहर निकाल दिया गया.

यह भी पढ़े : मीरपुर एकदिवसीय : बॉल के पंचे ने जाया किया कयास का शतक, बांग्लादेश को मिली हार

आईसीसी की एंटी करप्शन और सिक्यूरिटी यूनिट ने एक आदमी को सट्टेबाजी के आरोप में पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले किया.

पकड़े गए युवक की पहचान की जा चुकी है और उसका नाम सुब्रमणयम  चेन्नासेट्ठी बताया जा रहा है, अब इस युवक से बांग्लादेश की स्पेशल एंटी टेररिज्म सेल पूछताछ करेगी.

फिलहाल बांग्लादेश इंग्लैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेल रहा है जिसमे पहले मैच में मेहमान टीम ने शानदार जीत हासिल की थी.

Related posts