भारतीय टीम की विश्व कप में जीत के लिए फैंस कर रहे हैं हवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- भारतीय टीम को विश्व कप में जीत दिलाने के लिए फैंस कर रहे हैं पुरे देश में ‘हवन’ 

CWC19- भारतीय टीम को विश्व कप में जीत दिलाने के लिए फैंस कर रहे हैं पुरे देश में ‘हवन’

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने अपना विजयी आगाज किया। विराट कोहली की अगुवायी में भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को आसानी से हराने के बाद आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलने उतर रही है।

भारतीय टीम से पूरे भारत को है विश्व कप जीतने की उम्मीदें

इस विश्व कप के लिए भारतीय टीम को सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। जिस तरह से भारतीय टीम ने पिछले कुछ समय से प्रदर्शन किया है उससे तो टीम से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

CWC19- भारतीय टीम को विश्व कप में जीत दिलाने के लिए फैंस कर रहे हैं पुरे देश में 'हवन' 1

1983 और 2011 की तरह इस बार किसी तरह से विश्व कप में भारतीय क्रिकेट फैंस भारतीय क्रिकेट टीम का परचम लहराते हुए देखना चाहते हैं।

भारतीय टीम की कामयाबी के लिए भगवान से फैंस कर रहे हैं प्रार्थना

भारतीय टीम की जीत के लिए वैसे तो फैंस पूरी तरह से आश्वस्त हैं और उन्हें अपने देश की क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर पूरा विश्वास भी लेकिन इसके बाद भी क्रेजी फैंस टीम के लिए वो सबकुछ करना चाहते हैं जिससे टीम की जीत का सपना साकार हो सके।

CWC19- भारतीय टीम को विश्व कप में जीत दिलाने के लिए फैंस कर रहे हैं पुरे देश में 'हवन' 2

भारतीय फैंस अक्सर ही अपनी टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर तो विश्वास करते ही है लेकिन साथ ही वो भगवान से टीम के प्रदर्शन के लिए प्रार्थना करने से नहीं चूकते हैं।

गंगा मैया की नगरी वाराणसी में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर हवन

तभी तो इन दिनों विश्व कप में भारतीय टीम की जीत के लिए पूरे देश भर में अलग-अलग जगहों पर हवन किया जा रहा है। भारत में आस्था की नगरी और गंगा मैया की नगरी कहे जाने वाले बनारस में भारतीय टीम की कामयाबी के लिए जोरदार हवन किया जा रहा है।

वाराणसी में भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस खिलाड़ियों की फोटो और देश के तिरंगे के साथ हवन कर रहे हैं। और इस हवन में वो प्रार्थना कर रहे हैं कि भारतीय टीम इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्व कप में खिताबी जीत का परचम लहराए।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts