भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका आखिरी मैच में खराब बल्लेबाजी देख फैंस ने स्टेडियम में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी देख विराट कोहली के सामने ही गुस्से में ये नारा लगाने लगे भारतीय प्रशंसक 

टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी देख विराट कोहली के सामने ही गुस्से में ये नारा लगाने लगे भारतीय प्रशंसक

भारतीय टीम इस समय विश्व कप सबसे मजबूत टीम में से एक है, जिसके चलते, इनकी विरोधी टीम में कही ना कही इस बात का खौफ रहता है. भारत अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध अपनी टी20 सीरीज हार गया है, इस मैच में एक बार फिर भारत की खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन सबको देखने को मिला है. इसके बाद भारतीय फैन्स ने स्टेडियम में लगाए कुछ ऐसे नारे.

टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी देख विराट कोहली के सामने ही गुस्से में ये नारा लगाने लगे भारतीय प्रशंसक 1

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मुकाबला

भारत

भारत ने आखिर मैच में केवल 134 रन बनाए यह सबसे अचंभित करने वाली बात है जिस टीम में बल्लेबाजी के धुरंधर हो उस टीम का यह हाल किसी को राज नहीं आया. मेहमान टीम ने इस मैच को एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से जीत लिया.

भारत ने इस मैच में एक नया तरीका अपनाया था इसमें टीम में नंबर 9 तक सभी बल्लेबाज रखे गए थे जिसके बाद भी टीम इतने कम रन का लक्ष्य दे पाई थी.

शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए. बाकी दूसरे बल्लेबाज फ्लॉप रहे. रोहित-विराट 9-9 रन बनाकर आउट हुए. पंत ने 19 गेंद में 19 रन बनाए. अय्यर 5 रन ही बना सके थे.

पंत का बल्ला फिर एक बार कुछ कमाल नहीं दिखाया पाया, उसके बाद इनका एक गलत रिव्यु जिसने मैच की काया पलट कर दी थी. डीकॉक ने नाबाद 79 रन बनाए और वो मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे.

फैन्स ने लगाये कुछ ऐसे नारे

फैन्स वो होते है जो आपको बुलंदियों तक पहुचाते है और बाद में नीचे भी गिरा देते है, बंगलोरे में जहाँ यह फैन्स टीम इंडिया का मनोबल बढ़ने गए थे वही जब इन्होने भारत की बल्लेबाजी में कमी देखि तो यह लोग वहां भारतीय टीम का ही मजाक उड़ाने लगे थे.

चिन्नास्वामी स्टेडियम में इनका आखिरी टी20 मुकाबला खेला गया जहाँ भारत की बल्लेबाजी इकदम शर्मनाक थी जिसके बाद स्टेडियम में बैठे फैंस ने आरसीबी- आरसीबी के नारे लगाए. भारतीय पारी के 20वें ओवर में फैंस को नारेबाजी करते हुए सुना गया.

यह नारे इसलिए लगाए गए क्योंकि आईपीएल की शुरुआत से आज तक एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाया है, वहीं इस टीम में एक से बढ़ कर एक शानदार बल्लेबाज हैं, इसके बाद भी आरसीबी एक ख़िताब अपने नाम नहीं किया है.

 

 

 

 

Related posts