ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में ये होगी भारतीय टीम की सलाम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये खिलाड़ी करेगा रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत! 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये खिलाड़ी करेगा रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत!

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच की तैयारी कर रही है. जिसके पहला मैच 14 जनवरी को मुंबई के मैदान पर खेला जाना है. इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए सबसे बड़ी समस्या है कि रोहित शर्मा के साथ किसे सलामी बल्लेबाजी करने का मौका दें.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में ये होगी भारत की सलामी जोड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये खिलाड़ी करेगा रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत! 1

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला एकदिवसीय मैच खेला जायेगा. इस मैच में सलामी जोड़ी को लेकर बड़ी समस्या है. रोहित शर्मा की जगह टीम में अपने आप बन जाता है. लेकिन दूसरे सलामी जोड़ी को लेकर शिखर धवन और केएल राहुल के बीच चर्चा चल रही है.

शिखर धवन और केएल राहुल दोनों ने लगातार टीम के लिए रन बना रहे हैं. जिसके कारण विराट की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. धवन पिछले 7 सालो से टीम का हिस्सा है और लगातार रन बनाते रहे हैं. जबकि राहुल पिछले 2 महीने से अच्छा खेल रहे हैं. जो मैनेजमेंट को अच्छा सिरदर्द दे रहे हैं.

विराट कोहली ने दिया बहुत बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये खिलाड़ी करेगा रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत! 2

आज मैच से पहले हुए प्रेस कांफ्रेस में विराट कोहली ने सलामी जोड़ी पर बोलते हुए कहा कि

” रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल तीनों ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इलेवन में खेल सकते हैं. और वह क्रम में अपनी स्थिति बदलने के लिए “बहुत खुश” हैं, जैसे उसने हाल ही में टी 20 आई में किया था.”

अब देखना है की क्या केएल राहुल मध्यक्रम में खेलते हुए नजर आयेंगे या फिर वो नंबर 3 पर खेलेंगे और विराट कोहली नंबर 4 पर खेलते हुए नजर आयेंगे. इस बयान के बाद साफ नजर आ रहा है की रोहित शर्मा और शिखर धवन ही सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी करते हुए नजर आयेंगे.

रोमांचक होगा ऑस्ट्रेलिया और भारत का सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये खिलाड़ी करेगा रोहित शर्मा के साथ भारतीय पारी की शुरुआत! 3

सलामी जोड़ी इस मैच में इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत की जरुरत होगी. जो उन्हें एक अनुभवी जोड़ी ही प्रदान कर सकती है. ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत ही शानदार नजर आ रही है. उनकी गेंदबाजी में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद है.

Related posts