रणवीर सिंह के ट्वीट पर भारतीय मूल के WWE रेसलर ने पॉल हेमन से मांगी माफी 1

विश्व कप 2019 में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया इस मैच के दौरान खिलाड़ियों के अलावा बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी आकर्षण का केंद्र रहे। वह मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थे और साथ ही कमेंट्री भी की। उन्होंने मैच के बाद हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन डाला था।

रणवीर सिंह को भेजा नोटिस

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने अपने पोस्ट के कैप्शन में Eat. Sleep. Conquer. Repeat लिखा। इसका इस्तेमाल WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसन के लिए उनके एडवोकेट पॉल हेमन करते हैं और इसी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर आपत्ति भी जताई थी।

पॉल हेमन यहीं नहीं रुके और उन्होंने रणवीर सिंह को क़ानूनी नोटिस भी भेज दिया। अभी तक इस मामले पर रणवीर सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन पॉल हेमन लगातार सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं।

सिंह ब्रदर्स ने मांगी माफी

रणवीर सिंह के ट्वीट पर भारतीय मूल के WWE रेसलर ने पॉल हेमन से मांगी माफी 2

WWE में भारतीय मूल के रेसलर गुरविंदर सिहरा और हरविंदर सिहरा ने इस मामले पर पूरे बॉलीवुड की तरफ से पॉल हेमन से मांफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा

“हम पूरे बॉलीवुड फिल्म उद्योग की ओर से माफी मांगते हैं। आपका बॉसकर पुरस्कार विजेता कभी ऐसा कुछ नहीं करेगा। हम रणवीर सिंह से बात करेंगे।”

पॉल हेमन ने की सराहना

रणवीर सिंह के ट्वीट पर भारतीय मूल के WWE रेसलर ने पॉल हेमन से मांगी माफी 3

इस ट्वीट के बाद पॉल हेमन ने सिंह ब्रदर्स की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर बात करने के लिए उन्होंने सिंह ब्रदर्स की सराहना करते हुए लिखा

“मैं उनके समर्थन की सार्वजनिक घोषणा के लिए अंडररेटेड और अंडर एप्रीसिएटेड सिंह ब्रदर्स को धन्यवाद देना चाहूंगा। सही समय पर मैं इस बारे में ब्रॉक लेसनर को इस बारे में जानकारी दूंगा।”