VIDEO: कप्तान विराट कोहली के एक इशारे पर डगआउट में तालियों की गडगड़ाहट, देखने लायक था नजारा 1

INDvsSA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच (INDvsSA) 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। इस टेस्ट सीरीज में अब तक दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। ऐसे में तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच निर्णायक साबित होने जा रहा है।

भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका पर बनाया दबाव

केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने दूसरे दिन जोरदार वापसी की है। भारतीय टीम पहले दिन अपनी पहली पारी में केवल 223 रन पर ही सिमट गई थी। जिससे भारत को बैकफुट पर देखा जा रहा था।

VIDEO: कप्तान विराट कोहली के एक इशारे पर डगआउट में तालियों की गडगड़ाहट, देखने लायक था नजारा 2

लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाजों ने भारतीय टीम की जोरदार वापसी कराते हुए दक्षिण अफ्रीका को केवल 210 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया। इसके बाद दूसरे दिन के खेल के खत्म होने तक 70 रनों की बढ़त बना ली है।

विराट कोहली ने मैदान में भरा भारतीय खिलाड़ियों में जोश

भारतीय टीम 30 साल में पहली बार दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतना चाहती है। ऐसे में कप्तान विराट कोहली यहां भारतीय टीम में जोश को किसी भी तरह से कम नहीं होना देना चाहते हैं। इसी कारण से वो मैच में लगातार भारतीय खिलाड़ियों में जोश भरते देखे गए।

Ind vs sa virat kohli 100 catch century in test cricket sunil gavaskar prise him

विराट कोहली लगातार टीम में दूसरे दिन हौंसला बढ़ाते हुए देखे गए। इस दौरान एक बार जो नजारा देखने को मिला वो अपने आप में खास बन गया। दूसरे दिन विराट के इशारें पर अलग ही नजारा देखने को मिला।

विराट का इशारा, तालियां बजाते रहो साथियों

दूसरे दिन चायकाल से पहले भारतीय टीम को विकेट की तलाश थी। उसी दौरान मोहम्मद शमी गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने 2 विकेट निकालकर भारतीय टीम को वापसी करवा दी। इसके बाद विराट कोहली का जोश दोगुना हो गया।

फिर क्या था विराट कोहली ने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ ही डगआउट में बैठे खिलाड़ियों को भी जोश में रहने का इशारा करते रहे। इसी बीच उन्होंने डरआउट की तरफ देख  तालियां बजाने का इशारा किया। फिर क्या था, डगआउट में बैठे भारतीय खिलाड़ियों में एक धुन के साथ जबरदस्त तालियां बजायी। ये नजारा वाकई में देखने लायक था।