इमरान खान पर गौतम गंभीर के बाद भारतीय खिलाड़ियों का 'हमला', कहा-आतंकियों

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

परमाणु हमले की धमकी देने पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर भड़के भारतीय खिलाड़ी, कहा आतंकवादी…. 

परमाणु हमले की धमकी देने पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर भड़के भारतीय खिलाड़ी, कहा आतंकवादी….

पिछले कुछ समय से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारतीय खिलाडियों  की नजर में है, हाल ही में पूर्व भारतीय खिलाडी और भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने उनको प्र्लेक्र एक कटाक्ष किया था जिसके बाद उनका वह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. इन सब के बाद अब दुसरे भारतीय खिलाड़ियों ने भी उनको लेकर अपने ट्वीट किये थे.

परमाणु हमले की धमकी देने पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर भड़के भारतीय खिलाड़ी, कहा आतंकवादी.... 1

इमरान खान पर भारतीय खिलाड़ियों का ट्वीट

हरभजन सिंह

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, इरफान पठान, ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्विटर पर इमरान खान के खिलाफ ट्वीट किये हैं. इन सभी क्रिकेट खिलाड़ियों ने इमरान खान को नफरत फैलाने वाला बताया. बता दें पाकिस्तानी पीएम ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने भाषण के दौरान भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी.

इसके बाद मोहम्मद शमी ने इमरान पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि महात्मा गांधी ने अपना जीवन प्रेम, सद्भाव और शांति के संदेश को फैलाने में बिताया. वहीं इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र पोडियम से धमकियां दी और नफरत फैलाई. पाकिस्तान को ऐसे नेता की जरूरत है जो विकास, नौकरियां और आर्थिक विकास की बात करे ना कि युद्ध और आतंकवाद को शरण दे.’

 

पाकिस्तान प्रधानमंत्री के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों के ट्वीट

इमरान खान

हरभजन ने अपने ट्वीट में कहा कि एक साथी खिलाड़ी के रूप में, उन्हें उम्मीद है कि खान शांति को बढ़ावा देंगे लेकिन UNGA में उनके भाषण से ऐसा लगता है कि वह दो राष्ट्रों के बीच सिर्फ नफरत बढ़ाना चाहते हैं. एक साथी खिलाड़ी के रूप में, मैं उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद करता हूं.”

 

 

 

Related posts