भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दिया रैपिड फायर सवाल के मजेदार जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दिया रैपिड फायर सवाल के मजेदार जवाब, देखें वीडियो 

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दिया रैपिड फायर सवाल के मजेदार जवाब, देखें वीडियो

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी में जुटी है। टीम ने पहले मैच को 203 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम किया था। इस जीत के बाद टीम पुणे टेस्ट में सीरीज अपने नाम करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। उससे पहले बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खिलाड़ी उमेश यादव, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा और रिद्धिमान साहा से रैपिड फायर सवाल-जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

किस एप को सबसे ज्यादा यूज करते हैं

इन सभी खिलाड़ियों से पूछा गया कि वह सबसे ज्यादा कौन सा सोशल मीडिया एप सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। मयंक और हनुमा विहारी ने इंस्टाग्राम का नाम लिया वहीं उमेश यादव, पुजारा और साहा सबसे ज्यादा व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाले हैश टैग के बारे में भी इन खिलाड़ियों से पूछा गया। हनुमा विहारी और साहा ने बताया कि वो हैश टैग का इस्तेमाल नहीं करते वहीं पुजारा और उमेश यादव ने ट्रेवल हैश टैग का यूज करते हैं।

पहला फ़ोन भी बताया

उमेश यादव, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा और रिद्धिमान साहा ने अपने पहले फोन के बारे में भी बताया। सभी ने सबसे पहले नोकिया के फ़ोन का लिया था। आज से करीब 15 साल पहले भारत में सभी के पास लगभग यही फोन होता था।

इसके अलावा भी इन खिलाड़ियों ने कई मजेदार सवाल के जवाब दिए। इसमें अंतिम मैसेज किसे किया, सबसे यादगार पारी समेत कई और सवाल थे। हनुमा विहारी ने वेस्टइंडीज में लगाये अपने पहले टेस्ट शतक को सबसे यादगार पारी बताया। वहीं 13 साल में बडौदा के खिलाफ 306 रनों की पारी को पुजारा अपनी सबसे यादगार पारी मानते हैं।

देखें पूरा वीडियो:

Related posts