इन 2 भारतीय खिलाड़ियों पर IPL 2020 नीलामी में लग सकती है सबसे अधिक बोली 1

आईपीएल 2020 ऑक्शन 19 दिसंबर को कोलकाता में आयोजित होगा. इस नीलामी में सभी आठों फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी स्ट्रैटजी के साथ टीम को मजबूत करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. नीलामी के लिए आईपीएल ने 332 खिलाड़ियों के बेस प्राइज के साथ लिस्ट में जारी कर दी है. अब आईपीएल ने अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर कुछ खिलाड़ियों का नाम शेयर किया गया है जिनपर लग सकती है सबसे अधिक बोली.

युसुफ पठान-पियूष चावला पर लग सकती है बोली

आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले आईपीएल ने छह ’टॉप ड्रॉ’ क्रिकेटरों के नाम अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडिल पर शेयर किए हैं. जिन्हें खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी बड़ी-बड़ी बोली लगाकर आपसी जंग करती नजर आ सकती हैं. नीलामी के लिए आईपीएल ने चार विदेशी क्रिकेटरों- क्रिस लिन, डेल स्टेन, सैम क्यूरन, केसरिक विलियम्स और दो भारतीय क्रिकेटरों- यूसुफ पठान और पीयूष चावला को चुना.

क्रिस लिन को रिलीज करना केकेआर को पड़ सकता है भारी

आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2020 के लिए क्रिस लिन को रिलीज कर नीलामी में पहुंचा दिया. लेकिन पिछले कुछ वक्त में खासकर अबु धाबी टी10 लीग में उन्होंने जिस तरह की तूफानी पारी खेली है उसे देककर ये कहना गलत नहीं होगा कि नीलामी में इस खिलाड़ी पर बड़ी-बड़ी बोली लगेगी.

इन 2 भारतीय खिलाड़ियों पर IPL 2020 नीलामी में लग सकती है सबसे अधिक बोली 2

भले ही उनका बेस प्राइज 2 करोड़ है लेकिन नीलामी में ये खिलाड़ी सबसे महंगा बिकने की काबिलयत रखता है.साथ ही साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन, जो कि पिछले आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में थे, अपकमिंग सीजन के लिए इस खिलाड़ी को नीलामी में पहुंचा दिया है.

2 भारतीय खिलाड़ियों पर लग सकती है बड़ी-बड़ी बोली

आईपीएल

आईपीएल 2020 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने युसुफ पठान को रिलीज कर नीलामी में पहुंचाया है. लेकिन इस खिलाड़ी की पावर हिटिंग को देखते हुए बड़ी बोली लगाई जा सकती है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने गेंदबाज पीयूष चावला को भी रिलीज कर नीलामी में पहुंचाया है. 1 करोड़ की बेस प्राइज वाला ये खिलाड़ी 2020 में ’टॉप ड्रॉ’ प्लेयर्स के रूप में नजर आ सकते हैं.

आईपीएल के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि 332 क्रिकेटर शुरू में नीलामी में ड्राफ्ट हैं, जबकि अंतिम रूप से नीलामी के लिए 997 खिलाड़ियों को पंजीकृत किया गया था. आठ फ्रेंचाइज़ियों में केवल 73 स्लॉट्स भरे जाने हैं और उनमें से केवल 29 विदेशी खरीदे जा सकते हैं.