विराट कोहली समेत इन भारतीय खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया करवा चौथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा सहित भारतीय क्रिकेटरों ने अपनी पत्नी के साथ ऐसे मनाया करवा चौथ, देखे तस्वीरें 

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा सहित भारतीय क्रिकेटरों ने अपनी पत्नी के साथ ऐसे मनाया करवा चौथ, देखे तस्वीरें

भारत में गुरुवार को पति-पत्नी के प्रेम के सबसे बड़े पवित्र त्योहार के रूप में करवा चौथ मनाया गया। करवा चौथ के अवसर पर पूरे देशभर में पति-पत्नी के अस पवित्र त्योहार की धूम रही। जिसमें नए और सभी कपल के बीच प्यार के बंधन के रूप में इस त्योहार को मनाया गया।

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा सहित भारतीय क्रिकेटरों ने अपनी पत्नी के साथ ऐसे मनाया करवा चौथ, देखे तस्वीरें 1

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी अपनी पत्नी संग मनाया करवा चौथ

ऐसे में भला भारतीय क्रिकेटर कैसे पीछे रह सकते थे। भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर सभी खिलाड़ी शादी-शुदा जीवन यापन कर रहे हैं। ऐसे में वो भी इस पवित्र त्योहार को अपनी पत्नी संग मनाते नजर आए।

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा सहित भारतीय क्रिकेटरों ने अपनी पत्नी के साथ ऐसे मनाया करवा चौथ, देखे तस्वीरें 2

 

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का दूसरा करवा चौथ रहा। जिसमेंअनुष्का शर्मा ने चांद का दीदार करने के बाद विराट कोहली को दीदार करते हुए अपने पूरे दिन के उपवास को तोड़ा।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ इस अंदाज में मनाया करवा चौथ

इसी क्षण को विराट कोहली ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और एक पति धर्म निभाते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के पूरे दिन के उपवास को याद किया। विराट कोहली ने फोटो शेयर कर लिखा कि वो जो एक-दूसरे के लिए उपवास करते हैं एक-दूसरे के लिए हंसते हैं। हैप्पी करवाचौथ।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के अलावा भारतीय टीम के उनके और भी कई शादी-शुदा साथियों ने अपनी पत्नी के साथ करवा चौथ को मनाया। जिसमें भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर की तो साथ ही भुवनेश्वर कुमार ने भी अपनी पत्नी के साथ करवा चौथ के मौके पर फोटो को साझा किया।

वीरेन्द्र सहवाग ने अपनी पत्नी के साथ करवा चौथ की फोटो को किया शेयर

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने भी अपनी पत्नी आरती के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाया। इस मौके पर वीरेन्द्र सहवाग ने फोटो शेयर कर लिखा कि

बहुत गजब, प्रेम और श्रद्धा, करवा चौथ

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके

Related posts