भारतीय खिलाड़ी जो इन्स्टाग्राम पर नहीं करते एक दूसरे को फॉलो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

3 भारतीय खिलाड़ी जो इन्स्टाग्राम पर नहीं करते अपने साथी खिलाड़ियों को फॉलो 

3 भारतीय खिलाड़ी जो इन्स्टाग्राम पर नहीं करते अपने साथी खिलाड़ियों को फॉलो

यह तो हम जानते हैं की भारतीय क्रिकेटरों के दुनिया भर में करोड़ो दीवाने हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार फॉलो करते हैं. फैन्स के लगातार फॉलो  करने से हमें किसी भी सेलिब्रिटी की पौपुलेर्टी का पता चलता है. सोशल मीडिया में ऐसे भी क्रिकेटर हैं जो अपने साथी खिलाडियों को फॉलो नहीं करते.

आज हम आपको बताने वाले हैं की ऐसे कौनसे 3 भारतीय खिलाड़ी हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ी को फॉलो नहीं करते हैं.

3 महेंद्र सिंह धोनी

3 भारतीय खिलाड़ी जो इन्स्टाग्राम पर नहीं करते अपने साथी खिलाड़ियों को फॉलो 1

अगर आप ऐसा सोचते हैं भारतीय पूर्व कप्तान महेंद सिंह धोनी शायद बाकी के सेलेब्रिटियों के जैसे अपने चाहने वालों को या अपने बड़े फैन पेजेज़ को फॉलो करते होंगे तो आप गलत हैं. धोनी वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोविंग इंस्टाग्राम पर लगभग 11 मिलियन है. लेकिन वो खुद सिर्फ 3 लोगों को फॉलो करते हैं .

धोनी जिसे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं उस लिस्ट में पहला तथा दूसरा नाम महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का तथा उनके दिल के सबसे करीब रहने वाली बेटी जीवा का आता है वही तीसरा नाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का है. जिन्हें महेंद्र सिंह धोनी फॉलो करते है.

2. दीपक चाहर

3 भारतीय खिलाड़ी जो इन्स्टाग्राम पर नहीं करते अपने साथी खिलाड़ियों को फॉलो 2

 

हालही में एक महीने के अंदर दो हैट्रिक लेने वाले भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर के इंस्टाग्राम अकाउंट में 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 की सीरीज के आखिरी मैच में रविवार को दीपक चाहर ने हैट्रिक सहित छह विकेट लिए थे.

हैट्रिक लेने के बाद दीपक चाहर के फौलोवेर्स की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. वहीं अगर दीपक के द्वारा किये गए फॉलो की बात कि जाये तो दीपक ने अभी तक केवल एक लोगो को ही फॉलो किया है और वो खुद उनकी बहन मालती चाहर हैं.

1. मनीष पांडे

क्रिकेटर

भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे हमारी लिस्ट के वो तीसरे क्रिकेटर हैं जो अपने किसी भी साथी खिलाड़ी को फॉलो नहीं करते हैं. मनीष पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं . इस खिलाड़ी कि सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस खिलाड़ी ने अभी तक एक भी व्यक्ति को फॉलो नहीं किया है.

 

Related posts