लंका प्रीमियर लीग 2021 में युसूफ पठान के अलावा इन खिलाड़ियों ने कराया गुपचुप तरीकें से रजिस्ट्रेशन, छुपा रहे हैं नाम 1

लंका प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत 30 जुलाई से होने वाली है, जिसकी तैयारी जोरो पर चल रही है. जिसमे कई सारे भारतीय खिलाड़ी भी दिखाइ दे सकते हैं.

भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी और प्रथम श्रेणी क्रिकेट के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज मनविंदर बिस्ला के अलावा भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी यूसुफ पठान उन भारतीयों में शामिल हैं, जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग (LPL) के इस साल के संस्करण के लिए रजिस्टर्ड किया है.

लंका प्रीमियर लीग 2021 में युसूफ पठान के अलावा इन खिलाड़ियों ने कराया गुपचुप तरीकें से रजिस्ट्रेशन, छुपा रहे हैं नाम 2

हालंकि श्रीलंका क्रिकेट ने अपनी मीडिया विज्ञप्ति में केवल युसूफ पठान का नाम प्रकाशित किया है, जबकि अन्य के नाम का खुलासा नहीं किया. इसमें इरफान पठान का कैंडी टस्कर्स के खिलाड़ी के तौर पर जिक्र है. भारत के इस पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पिछले साल कैंडी फ्रेंचाइजी के लिए खेलें थे. अन्य भारतीय खिलाड़ियों के भी रजिस्ट्रेशन की बात चल रही है, लेकिन अभी नाम सामने नहीं आ रहें हैं.

लंका प्रीमियर लीग 2021 में युसूफ पठान के अलावा इन खिलाड़ियों ने कराया गुपचुप तरीकें से रजिस्ट्रेशन, छुपा रहे हैं नाम 3

इस घटनाक्रम से वाकिफ एक सूत्र ने कहा,

“ज्यादातर विदेशी फ्रेंचाइजी नहीं चाहतीं कि लीग शुरू होने से पहले नाम सामने आए, क्योंकि बीसीसीआई, भारतीयों को विदेशी फ्रेंचाइजी टी20 लीग में खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता. त्यागी और बिसला दोनों ने एक न्यूज़ एजेंसी से पुष्टि की कि उन्होंने वास्तव में एलपीएल के लिए पंजीकरण कराया है.”

लंका प्रीमियर लीग 2021 में युसूफ पठान के अलावा इन खिलाड़ियों ने कराया गुपचुप तरीकें से रजिस्ट्रेशन, छुपा रहे हैं नाम 4

तेज गेंदबाज त्यागी, जिन्होंने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के अलावा चार एकदिवसीय और एक टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, पिछले साल के एलपीएल में दांबुला वाइकिंग टीम का हिस्सा थे.