कोहली और रोहित शर्मा सहित 4 और खिलाड़ियों के साथ हितो के टकराव का मामला सामने आया

SAGAR MHATRE / 25 July 2015

महेंद्र सिंह धोनी की मैनेजमेंट कंपनी के विवाद के बाद, अब खिलाडियों को मैनेज करने को लेकर विराट कोहली की कंपनी भी विवाद में फस गयी है. लेकिन ये विवाद धोनी के रीति  स्पोर्ट्स की तरह ज्यादा तुल नहीं पकडा है, क्योंकि धोनी का उसमे हिस्सा था, लेकिन कोहली का इसमे हिस्सा नहीं है.

कोहली के मैनेजमेंट कंपनी ने अब तक, इशांत शर्मा, उमेश यादव, रोहित शर्मा, मुरली विजय, और शिखर धवन जैसे खिलाडियों को करार किया है. और कंपनी के सीईओ बंटी सजदेह ने कहा की, मोहम्मद शमी से भी चर्चा चल रही है.

जब इस बारें में बीसीसीआई प्रेसिडेंट जगमोहन डालमिया से पुछा गया, तब उन्होंने कहा, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता, और अब हम पुरी खबर निकालकर कुछ भी गलत है तो उसके बारे में बात करेंगे.

डालमिया ने कहा, जब दों साल पहले ये विवाद हुआ था, तब बीसीसीआई के प्रेसिडेंट एन श्रीनीवासन थे, और मैने ये मुद्दा उठाया था, लेकिन इसपर कोई बात नहीं कि गयी थी, और तब ये विवाद शांत हुआ था.

अनुराग ठाकुर ने कहा था की, ऐसा कुछ भी होगा तो हम जरूर देखेंगे, और खिलाडियों को करार करना होगा.

उस कंपनी के सीईओ सजदेह ने कहा की, ये खबर गलत है, हमारे पास कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा हमारा उनके साथ ये बिजनेस करार है, और किसी से  कोई भी व्यक्तिगत  बात नहीं  हुयी है. हमारे पास उनके साथ बिजनेस का लाइसेंस  है, और बीसीसीआई से लेकर कोई भी जानकारी हमारे पास नहीं है.

दों साल पहले ऐसा ही कुछ विवाद, धोनी के साथ भी हुआ था, जब उनकी रीति  स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के साथ 15 प्रतिशत हिस्सेदारी है. रीति  स्पोर्ट्स जडेजा, रैना को भी मैनेज करता था.

Related Topics