#INDvAUS: 3rd t-20: अंतिम मैच में ये हो सकती है भारतीय एकादश

SAGAR MHATRE / 30 January 2016

कल भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच टी ट्वेंटी सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच सिडनी में खेला जाएगा. वनडे सीरीज अॉस्ट्रेलिया के जीतने के बाद, टी ट्वेंटी सीरीज पर पहले से ही भारत ने अपने नाम दर्ज कर लिया है. अब आखिरी मैच जीतकर इस सीरीज का अंत दोनों टीमें जीत के साथ करना चाहेगी.

अब हम बता रहे है तीसरे टी ट्वेंटी के लिए भारतीय 11:

सलामी जोडी: शिखर धवन और रोहित शर्मा

सलामी जोडी में भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. ये दोनों खिलाडी शानदार बल्लेबाजी कर रहे है, और आखिरी मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर, इस दौरे को यादगार बनाना चाहेंगे.

मिडल अॉर्डर: विराट कोहली, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना

भारतीय मिडल अॉर्डर में कोई बदलाव नहीं होगा ये तय है. देखा जाए तो, अभी तक इस टी ट्वेंटी सीरीज में मिडल अॉर्डर को ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है. खासकर लंबे समय के बाद वापसी कर रहे युवराज सिंह को आखिरी मैच में बल्लेबाजी का मौका मिलने की उम्मीद है.

 

अॉल राउंडर: हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा

भारत के पास एक तेज गेंदबाजी अॉल राउंडर, तो एक स्पिनर अॉल राउंडर है. दोनों ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन दोनों को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है, और आखिरी मैच में दोनों को उम्मीद होगी की, उनको बल्लेबाजी करने का मौका मिले.

गेंदबाजी: रवी अश्विन, आशिष नेहरा, जसप्रीत बुमराह

भारतीय गेंदबाजी में आखिरी मैच में कोई बदलाव होता नहीं दिख रहा. देखा जाए तो अश्विन की जगह हरभजन को मौका दिया जा सकता है, लेकिन धोनी ऐसा करेंगे, इसकी उम्मीद कम है.

सम्भावित एकादश:

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, युवराज सिंह, धोनी, हार्दिक पंड्या, जड़ेजा, अश्विन, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह

Related Topics