भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सीएए पर बोले, कहा संयम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नागरिकता संसोधन (CAA) पर बोले कोच रवि शास्त्री, कह दी ये बड़ी बात 

नागरिकता संसोधन (CAA) पर बोले कोच रवि शास्त्री, कह दी ये बड़ी बात

मौजूदा समय में सीएए पर बहुत ज्यादा विवाद हो रहा था. भारत सरकार के इस फैसले का बहुत ज्यादा विरोध हो रहा है. जिसके कारण दिग्गज इस पर अपनी राय देने से बचते हैं. लेकिन भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अब सीएए पर बोला है. जिसके बारें में उन्होंने भारतीयों को संयम के साथ सोचने की सलाह दी है.

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री सीएए विवाद पर बोले

नागरिकता संसोधन (CAA) पर बोले कोच रवि शास्त्री, कह दी ये बड़ी बात 1

जब से भारत सरकार ने सीएए के नियम को लागु किया है. उसके बाद से उस पर बहुत ज्यादा विवाद हो रहा है. कुछ लोग इस बिल का समर्थन कर रहे हैं तो इस बिल का जमकर विरोध भी हो रहा है. जिसके कारण कई दिग्गज इस मुद्दे पर बोलने से बच रहे हैं. लेकिन अब पूर्व भारतीय आलराउंडर और मौजूदा समय में भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस विवाद पर बोलते हुए न्यूज़ 18 पर बोलते हुए कहा कि

” मैं भारत के लिए तब से खेल रहा हूँ जब मैं मात्र 18 साल का ही था. मेरी टीम में हर तरह के लोग थे, हर धर्म के लोग थे और हर जाति के लोग भी थे. जरा इसपर सोचे, सरकार ने इसपर जरुर सोचा होगा.”

पहले क्रिकेटर बने रवि शास्त्री जो सीएए पर बोले

नागरिकता संसोधन (CAA) पर बोले कोच रवि शास्त्री, कह दी ये बड़ी बात 2

इससे पहले सीएए पर किसी भी खिलाड़ी या कोच ने नहीं बोला था. गौतम गंभीर ने इसपर बोला था लेकिन वो अब राजनेता बन गये हैं. जिसके कारण उनकी राय एक राजनेता होने के कारण आई थी. कप्तान विराट कोहली ने इस मुद्दे पर बोलने से इंकार कर दिया था. लेकिन रवि शास्त्री ने इसपर बोलते हुए कहा कि

” अब इसे लागू करने की बारी है, जब सरकार को कुछ बदलाव करने की जरूरत है. मैंने गहराई से इसे नहीं पढ़ा है, लेकिन वही कह रहा हूं जो मुझे लगता है. भारतीयों को संयम के साथ सोचना चाहिए, हर किसी के लिए फायदा है.”

श्रीलंका सीरीज पर लगा है भारतीय टीम के कोच का ध्यान

नागरिकता संसोधन (CAA) पर बोले कोच रवि शास्त्री, कह दी ये बड़ी बात 3

विराट कोहली के कप्तानी वाली भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ खेल रहे हैं. इसलिए कोच रवि शास्त्री का पूरा ध्यान सीरीज जीत पर लगा हुआ है. उसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज भी खेलनी है. हालाँकि उनका पूरा ध्यान ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप पर लगा हुआ है. जिसकी तैयारी मुख्य कोच कर रहा है.

Related posts