टीम इंडिया
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम को 24 जनवरी से न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है. जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20, 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इस दौरे पर खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान 13 जनवरी को किया गया है.

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दूबे, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी.

इस टीम में कई खिलाड़ियों को मौका मिला तो वहीं कई खिलाड़ियों को एक बार फिर चयनकर्ताओं की नजरअंदाजगी से गुजरना पड़ा. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें एक बार फिर चयनकर्ताओं ने किया नजरअंजाद.

               इन 5 खिलाड़ियों को किया गया नजरअंदाज

 1- संजू सैमसन

न्यूजीलैंड दौरे के लिए घोषित हुई टी20 टीम में इन 5 काबिल खिलाड़ियों को किया गया नजरअंदाज 1

न्यूजीलैंड दौरे के लिए घोषित हुई टी20 टीम में इन 5 काबिल खिलाड़ियों को किया गया नजरअंदाज 2

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को आगामी न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया है. असल में शानदार घरेलू प्रदर्शन के बाद उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था. लेकिन सैमसन को खेलने का मौका नहीं दिया गया और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बिना मौका दिए उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था.

मगर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज शुरु होने से पहले शिखर धवन को इंजरी का सामना करना पड़ा. जिसके चलते सैमसन को बतौर रिप्लेसमेंट, टीम में शामिल कर लिया गया. विकेटकीपर-बल्लेबाज को वेस्टइंडीज के खिलाफ भी खेलने का मौका नहीं मिला था.

इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ भी खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया था. जहां तीसरे टी20 मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला. जी हां, लंबे इंतजार के बाद सैमसन को खेलने का मौका तो मिला लेकिन वह उस मौके को भुनाने में सफल नहीं हो सके. पहली बॉल पर छक्का लगाने के बाद दूसरी बॉल पर ही सैमसन अपना विकेट गंवा बैठे. अब न्यूजीलैंड दौरे पर खिलाड़ी को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse