भारतीय समर्थक ने पाकिस्तान टीम को किया सपोर्ट, तो लोगो ने किये ऐसे ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान को सपोर्ट करने इंडिया की जर्सी में पहुंचा भारतीय, तो लोग कर रहे तारीफ़ 

अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान को सपोर्ट करने इंडिया की जर्सी में पहुंचा भारतीय, तो लोग कर रहे तारीफ़

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप 2019 का 22वां लीग मैच 16 जून रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते भारत की टीम ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रन के अंतर से जीत लिया था और टूर्नामेंट में भारत ने अपना विजय क्रम जारी रखा था.

आज 23 जून को पाकिस्तान का मुकाबला साउथ अफ्रीका से

अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान को सपोर्ट करने इंडिया की जर्सी में पहुंचा भारतीय, तो लोग कर रहे तारीफ़ 1

बता दें, कि आज 23 जून रविवार को पाकिस्तान की टीम का एक मुकाबला साउथ अफ्रीका की टीम से लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस पाकिस्तान की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 308 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. पाकिस्तान टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बहुत जरुरी है.

भारतीय समर्थक के पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने की तस्वीर वायरल

इस मैच में स्टेडियम पाकिस्तानी समर्थकों से भरा हुआ है. मैदान पर पाकिस्तान जीतेगा के नारे गूंज रहे हैं. इसी बीच मैदान से एक ऐसी तस्वीर भी सामने आ रही है, जो काफी दिलचस्प है.

दरअसल, सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक भारतीय समर्थक टीम इंडिया की जर्सी पहने पाकिस्तान टीम को सपोर्ट कर रहा है. उसके हाथ में एक पोस्टर भी है, जिसमे वह पाकिस्तान टीम को चीयरअप करने के लिए कह रहा है.

 

अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान को सपोर्ट करने इंडिया की जर्सी में पहुंचा भारतीय, तो लोग कर रहे तारीफ़ 2

 

यहाँ देखें तस्वीर पर आ रही ट्विटर प्रतिक्रिया

Related posts