इंदौर टेस्ट मैच में पहला सेशन भारतीय टीम के नाम रहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट का पहला सेशन रहा भारत के नाम, गेंदबाजो ने किया शानदार प्रदर्शन 

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट का पहला सेशन रहा भारत के नाम, गेंदबाजो ने किया शानदार प्रदर्शन

टी20 सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. जहाँ पर पहला टेस्ट मैच आज इंदौर में शुरू हो गया है. जहाँ पर बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. इस मैच के पहले दिन का पहला सेशन भारतीय टीम के गेंदबाजो का नाम रहा.

इंदौर टेस्ट का पहला सेशन रहा भारत के नाम

इंदौर टेस्ट

बांग्लादेश और भारत और के बीच इंदौर टेस्ट मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जोकी गलत साबित हो गया. इस मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजो ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके दिखाया. मैच में उमेश यादव ने पहले इमरुल कायेस को 6 रनों पर पवेलियन भेज दिया.

उसके बाद इशांत शर्मा ने भी दूसरे सलामी बल्लेबाजी शादमान इस्लाम को भी 6 रनों पर पवेलियन भेज दिया. पहला सेशन खत्म होने तक भारतीय टीम ने बांग्लादेश के 3 विकेट 63 रनों पर गिरा दिया है. तीसरा विकेट मोहम्मद शमी ने मोहम्मद मिथुन का लिया था.

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट का पहला सेशन रहा भारत के नाम, गेंदबाजो ने किया शानदार प्रदर्शन 1

बांग्लादेश की टीम करना चाहेगी वापसी

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट का पहला सेशन रहा भारत के नाम, गेंदबाजो ने किया शानदार प्रदर्शन 2

मैदान पर बांग्लादेश के लिए मौजूदा समय में कप्तान मोमिनुल हक 22 रन बनाकर और उनके साथ दे रहे हैं अनुभवी बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम 14 रन बना कर खेल रहे हैं. अभी उनके पास महमुदुल्लाह और लिटन दास भी बल्लेबाजी के लिए आने वाले हैं.

उनकी टीम अब मैच में 350 से ज्यादा रन बनाने के बारें में सोच रही होगी. जबकि भारतीय टीम उन्हें जल्द से जल्द पवेलियन भेज कर पहले दिन ही बल्लेबाजी करने का प्रयास करेगी. अभी तक स्पिन गेंदबाजो ने गेंदबाजी की ही नहीं है.

भारतीय टीम ने किया बड़ा बदलाव

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट का पहला सेशन रहा भारत के नाम, गेंदबाजो ने किया शानदार प्रदर्शन 3

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन स्पिनरों के साथ खेलने उतरी भारतीय टीम ने इस मैच में इशांत शर्मा को खेलने का मौका दिया है. जिसका मतलब हैं की भारत ने 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर के साथ इस मैच में खेलने का फैसला किया है. जो अब तक सही साबित होता दिखा रहा है.

Related posts