इंदौर टेस्ट के तीसरे दिन पहला सेशन रहा भारतीय गेदबाजो के नाम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट में तीसरे दिन पहला सेशन रहा भारतीय गेंदबाजो का नाम, जीत से सिर्फ 6 कदम दूर भारत 

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट में तीसरे दिन पहला सेशन रहा भारतीय गेंदबाजो का नाम, जीत से सिर्फ 6 कदम दूर भारत

भारतीय टीम इंदौर में बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है. इस मैच का पहला दिन और दूसरा दिन भारतीय टीम के नाम रहा था. आज अपनी पारी घोषित करके भारतीय टीम ने बांग्लादेश की टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था. जहाँ पर भारतीय टीम के गेंदबाजो ने उन्हें बहुत परेशान किया है.

भारतीय गेंदबाजों ने इंदौर टेस्ट में फिर से किया कमाल

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट में तीसरे दिन पहला सेशन रहा भारतीय गेंदबाजो का नाम, जीत से सिर्फ 6 कदम दूर भारत 1

तीसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आगे बल्लेबाजी ना करने का फैसला लेते हुए 493 रनों पर पारी घोषित कर दिया. जिसके बाद एक बार फिर से भारतीय गेंदबाजी ने बांग्लादेश की टीम को परेशान करके रखा. एक बार बांग्लादेश की टीम के सलामी बल्लेबाज फेल रहे. उसके बाद उन्होंने मध्यक्रम को भी परेशान किया.

मोहम्मद शमी ने एक बाद फिर से इंदौर टेस्ट की दूसरी पारी में कमाल की शुरुआत की. तीसरे दिन का पहला सेशन खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम ने 60 रनों पर 4 विकेट गँवा दिए हैं. अभी वो भारतीय टीम से पारी और 283 रनों के पीछे चल रही है. अभी मौजूदा समय में मैदान पर मुशफिकुर रहीम 9 और महमुदुल्लाह 6 रन बना कर खेल रहे हैं.

इंदौर टेस्ट

ऐसा रहा था दूसरा दिन का खेल

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट में तीसरे दिन पहला सेशन रहा भारतीय गेंदबाजो का नाम, जीत से सिर्फ 6 कदम दूर भारत 2

भारतीय टीम ने दूसरे भी शानदार बल्लेबाजी करके बांग्लादेश को दूसरे दिन ही मैच से बाहर कर दिया. चेतेश्वर पुजारा अर्द्धशतक पूरा करके 54 रनों पर पवेलियन लौट गये. जिसके बाद कप्तान विराट कोहली जीरो पर पवेलियन लौट गये. हालाँकि उसके बाद मयंक अग्रवाल और अजिंक्य रहाणे ने अच्छी पार्टनरशिप की. रहाणे 86 रन बनाकर पवेलियन गये.

जिसके बाद रविन्द्र जडेजा के साथ मिलकर मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी को आगे बढ़ाया. इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने 6 विकेट पर 493 रन बना लिए थे. मयंक अग्रवाल ने मैच में 243 रन बनाये. मैदान पर उमेश यादव 25 रन बना कर और रविन्द्र जडेजा 60 रन बनाकर मौजूद थे.

अब जीत के तरफ जाएगी भारतीय टीम

INDvsBAN : इंदौर टेस्ट में तीसरे दिन पहला सेशन रहा भारतीय गेंदबाजो का नाम, जीत से सिर्फ 6 कदम दूर भारत 3

आज के दिन जब भारतीय टीम जब दूसरा सेशन खेलने के लिए आएगी तो उसका लक्ष्य होगा की बाकि के बचे हुए विकेट वो इसी सेशन में चटका कर वो जीत दर्ज करले और उनके पास कोलकाता टेस्ट से पहले आराम करने का समय मिल जाये. कोलकाता में भारतीय टीम अपना पहला डे-नाईट टेस्ट खेलेगी.

Related posts