ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 के साथ ही साथ एकदिवसीय सीरीज में भी मिला टी नटराजन को मौका 1

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच इस साल की सबसे बड़ी जंग का आगाज आज से हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई भारतीय टीम को इस दौरे पर 3 मैचों की वनडे सीरीज से शुरुआत करनी है। वनडे सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार दिख रही हैं।

पहले वनडे से ठीक पहले भारतीय टीम को लगा झटका

सिडनी में होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच को लेकर दोनों ही टीमें पिछले कई दिनों से जबरदस्त तैयारी कर रही थी। मैदान में नेट प्रैक्टिस में पसीना बहाकर अपनी तैयारी को पुख्ता करने में लगी थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 के साथ ही साथ एकदिवसीय सीरीज में भी मिला टी नटराजन को मौका 2

जिसके बाद अब दोनों ही टीमें पहले मैच में उतरने के लिए काफी उत्सुक हैं। भारतीय टीम लंबे समय के बाद अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने जा रही है, लेकिन पहले वनडे मैच से कुछ ही घंटों पर भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है।

नवदीप सैनी को पीठ में तकलीफ

भारतीय टीम को पहले वनडे मैच से ठीक पहले गुरुवार देर रात अपने एक खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर मिली। जिसमें युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पीठ में चोट को लेकर सावधानी बरती है। उनके चोटिल होने की जानकारी बीसीसीआई ने देर रात को दी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 के साथ ही साथ एकदिवसीय सीरीज में भी मिला टी नटराजन को मौका 3

बीसीसीआई ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से साफ किया कि तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को पहले वनडे मैच की स्क्वॉड से पीठ दर्द के कारण सावधानी बररते हुए रखा जाता है। उनकी जगह पर पहली बार भारतीय टीम में शामिल किए गए टी नटराजन को बैकअप के तौर पर लिया गया है।

टी. नटराजन को दिया गया वनडे स्क्वॉड में मौका

टी नटराजन को भारतीय टीम में इस ऑस्ट्रेलिया दौरे की टी20 सीरीज के लिए मौका दिया गया है। टी नटराजन ने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था। उन्होंने अपनी यॉर्कर गेंदबाजी क्षमता से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 के साथ ही साथ एकदिवसीय सीरीज में भी मिला टी नटराजन को मौका 4

जिसके बाद उन्हें वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने पर टी20 स्क्वॉड में जगह दी। और अब टी नटराजन को भारत की वनडे टीम में भी शामिल कर लिया गया है। नटराजन ने आईपीएल में 16 विकेट अपने नाम किए थे।