INDvsWI : तीसरे टी-20 मैच में इस नई ओपनिंग जोड़ी के साथ उतर सकती है भारतीय टीम!

vineetarya / 08 November 2018

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों के बाद भारतीय टीम सीरीज में 2-0 के अंतर से आगे हैं.

भारत और वेस्टइंडीज की टीम के बीच अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मैच चेन्नई के स्टेडियम में खेला जाना हैं. इस मैच में भारतीय टीम एक नई जोड़ी के साथ अपने पारी की शुरूआत कर सकती हैं.

धवन को आराम देकर अय्यर को मिल सकता है मौका 

बता दें, कि तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम अपने ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को आराम दे सकती हैं. स्टार ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की जगह युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता हैं.

राहुल और रोहित कर सकते हैं भारतीय टीम के पाई की शुरूआत 

©IPL/BCCI

बता दें, कि केएल राहुल ने पहले दो टी-20 मैच में मध्यक्रम में बल्लेबाजी की थी, लेकिन इस सीरीज के तीसरे टी-20 मैच में वह भारत के लिए ओपनिंग कर सकते हैं.

केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम के पारी की शुरूआत कर सकती हैं. यह दोनों ही विस्फोटक बल्लेबाज हैं और दोनों ही भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में शतक लगा चुके है.

धवन को अगर आराम मिलता हैं, तो रोहित और राहुल की जोड़ी भारत के लिए पारी की शुरूआत करेगी. वहीं श्रेयस अय्यर नंबर-3 पर भारत के लिए बल्लेबाजी कर सकते हैं.

इस प्रकार हो सकती है तीसरे टी-20 में भारतीय टीम 

रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, क्रुनाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.