बीसीसीआई को मिला आदेश, जल्द होगा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई को मिला आदेश, जल्द होगा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान 

बीसीसीआई को मिला आदेश, जल्द होगा चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान

पिछले लम्बे समय से इस बात को लेकर क्रिकेट के बाज़ार में यह बात बहुत गर्म थी, कि आखिर अब चैंपियंस ट्रॉफी के लिए गतविजेता भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया जायेंगा.

मगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की और से सभी खेल प्रेमियों के लिए एक ऐसी खबर आ रही हैं. जिसे सुनने के लिए सभी के कान तरस रहे थे.   विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

दरअसल गुरूवार, 4 मई को कम्युनिटी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेटर (सीओए) ने भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान करने के लिए कह दिया हैं.

सीओए के अनुसार जितनी जल्दी हो सके बीसीसीआई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नाम का ऐलान करे. दरअसल आपकी जानकारी के लिये बता दे, कि भारतीय टीम आईसीसी के साथ चल रहे अपने आपसी मतभेद के कारण चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान नहीं कर रही थी.  अनुभवी तेज गेंदबाज आशिष नेहरा के लिए लय से भी ज्यादा गेंदबाज़ी के लिए यह चीज़ है सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण

आपको बता दे, कि गुरूवार, 4 मई को ही मुंबई के JW Marriot पांच सितारा होटल में चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले भारतीय टीम की नई जर्सी को लॉन्च किया गया. अब भारतीय टीम के खिलाड़ी oppo के रंग में रंगे हुए दिखाई देंगे. नई जर्सी के साथ साथ अब चैंपियंस ट्रॉफी के लिए यह खबर वाकई में खेल प्रेमियों के लिए एक बहुत बड़ी खबर हैं.

गौरतलब हैं, कि 2013 में जब अंतिम बार चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन किया गया था, तब भारतीय टीम महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टूर्नामेंट जीतने में कामयाब रही थी और इस बार भी भारतीय टीम को चैंपियंस ट्रॉफी जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा हैं.

Related posts