क्या रवि शास्त्री और भरत अरूण को नहीं चाहते टीम इंडिया के खिलाड़ी?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- रवि शास्त्री और भरत अरुण की हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी, टीम के इन खिलाड़ियों को पसंद नहीं इनका साथ 

CWC19- रवि शास्त्री और भरत अरुण की हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी, टीम के इन खिलाड़ियों को पसंद नहीं इनका साथ

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 की सबसे प्रबल दावेदार के रूप में उतरी भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में ही उस समय थम गया जब उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम के सेमीफाइनल मुकाबले में खराब खेल के साथ ही अब एक साथ कई सवाल उठ रहे हैं।

टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री पर उठ रहे हैं सवाल

टीम की इस हार की सबसे बड़ी वजह कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को माना जा रहा है। खासकर मुख्य कोच रवि शास्त्री की रणनीति यहां सबसे ज्यादा निशाने पर है।

CWC19- रवि शास्त्री और भरत अरुण की हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी, टीम के इन खिलाड़ियों को पसंद नहीं इनका साथ 1

भारतीय टीम की चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार के बाद से ही भारतीय टीम की कोच की जिम्मेदारी रवि शास्त्री को दी गई जिसके बारे में माना जा रहा था कि उनके साथ विराट कोहली की ट्यूनिंग बेहतर रहेगी।

हार के बाद खुलासा, खिलाड़ियों को नहीं पसंद था कोच शास्त्री और भरत अरूणा क साथ

लेकिन लगता है कि भारतीय टीम के खिलाड़ी मुख्य कोच रवि शास्त्री से खुश नहीं हैं। 2017 में जुलाई में दो साल के लिए रवि शास्त्री को कोच के पद पर नियुक्त किया गया। साथ ही रवि शास्त्री की जिद पर गेंदबाजी कोच के रूप में भरत अरूण को नियुक्त किया।

CWC19- रवि शास्त्री और भरत अरुण की हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी, टीम के इन खिलाड़ियों को पसंद नहीं इनका साथ 2

माना तो ये जा रहा था कि कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरूण का साथ टीम के लिए अच्छा होगा लेकिन अब विश्व कप हारने के साथ ही इस बात का खुलासा हो गया है कि रवि शास्त्री और भरत अरूण का साथ खिलाड़ियों को पसंद नहीं आ रहा है।

टीम के कई खिलाड़ी चाहते हैं शास्त्री-भरत से पीछा छुड़ाना

एक रिपोर्ट की माने तो मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरूण को भारतीय टीम के कई खिलाड़ी पसंद नहीं कर रहे हैं और उन दोनों से ही खिलाड़ी पीछा छुड़ाना चाहते हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है वो तो आने वाले दिनों में पता चलेगा।

CWC19- रवि शास्त्री और भरत अरुण की हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी, टीम के इन खिलाड़ियों को पसंद नहीं इनका साथ 3

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts