भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी तीसरे वनडे से हुआ बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से हुआ बाहर, इन्हें मिली जगह 

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से हुआ बाहर, इन्हें मिली जगह

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वर्तमान में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच जहां वेस्टइंडीज की टीम जीती थी. वहीं सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम का कब्ज़ा रहा था. अब सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा. सीरीज के इस तीसरे वनडे से पहले भारतीय टीम के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है.

दीपक चाहर तीसरे वनडे से हुए बाहर

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से हुआ बाहर, इन्हें मिली जगह 1

बता दें, कि चोट के चलते तेज गेंदबाज दीपक चाहर सीरीज से बाहर हो गए हैं. सीरीज के शुरूआती दो वनडे मैचों में वह मात्र 1 विकेट ही हासिल कर पाए थे. जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद वह नई गेंद से टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर रहे थे.

पिछले कुछ समय से दीपक चाहर अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वह बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ भी बने थे. जसप्रीत बुमराह और भुवेनश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद इस खिलाड़ी का भी टीम से बाहर होना भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है.

नवदीप सैनी को मिली टीम में जगह

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से हुआ बाहर, इन्हें मिली जगह 2

दीपक चाहर की जगह नवदीप सैनी को भारत की तीसरे वनडे की टीम में शामिल किया गया है. नवदीप सैनी वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ गए थे, लेकिन इसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे थे.

हालांकि एक बार फिर उनकी भारतीय टीम में वापसी हो गई है. वह भारत के लिए 5 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 6 विकेट हासिल कर चुके हैं.

खुद बीसीसीआई ने ट्वीट कर की पुष्टि

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे से हुआ बाहर, इन्हें मिली जगह 3

दीपक चाहर के बाहर होने व नवदीप सैनी के टीम में शामिल होने की पुष्टि खुद बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से की है. कटक में नवदीप सैनी को तीसरे वनडे में अपने वनडे डेब्यू का भी मौका मिल सकता है. वह टी-20 क्रिकेट, तो भारत के लिए खेल चुके हैं, लेकिन अब तक उनके वनडे में खेलने का मौका नहीं मिला है.

Related posts