भारतीय टीम के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम पर दुर्व्यवहार करने के कारण लिया जा सकता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम पर दुर्व्यवहार करने का आरोप, COA कड़े दंड का कर रही विचार 

भारतीय टीम मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम पर दुर्व्यवहार करने का आरोप, COA कड़े दंड का कर रही विचार

विवाद और भारतीय टीम का नाता हाल के समय में बहुत गहरा होता जा रहा है. तत्कालीन भारतीय टीम के खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और मैनेजर किसी ना किसी कारण से विवादों में आ रहे हैं. वेस्टइंडीज के दौरे से भी एक विवाद सामने आ रहा है. इस विवाद को सीओए की समिति ने गंभीरता से लेने का फैसला किया हैं, क्योंकी इस विवाद में भारतीय टीम के मैनेजर फंसे हैं.

भारतीय टीम के मैजेनर पर दुर्व्यवहार का आरोप

भारतीय टीम के मैनेजर

मौजूदा समय में भारतीय टीम के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम बड़े विवाद में फंस गये हैं. 2018 में ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अपने खराब व्यवहार के कारण टीम मैजेनर पर सवाल उठे थे लेकिन कई कार्यवाई नहीं की गयी थी. अब उन्होंने एक बार फिर वेस्टइंडीज में भी ऐसी स्थिति पैदा कर दी है. भारतीय टीम को एक विज्ञापन में काम करना था.

जिसके लिए बीसीसीआई ने दो उच्चायोग को कहा था कि कैरिबियाई द्वीप समूह में जिस विज्ञापन को फिल्माना है उसके लिए वह टीम के मैनेजर सुब्रामण्यम से संपर्क करें. लेकिन त्रिनिदाद और टोबागो में मौजूद भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों ने सुब्रमण्यम से संपर्क किया तो उन्होंने अधिकारियों के साथ खराब तरीके से बात की और उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया.

अब सीओए ले सकते हैं भारतीय टीम के मैनेजर के खिलाफ कड़ा एक्शन

इस मामले में बीसीसीआई से जुड़े एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि

” पहले इस तरह की हरकतें हुई थीं, लेकिन उन्हें नजरअंदाज किया गया. इसी कारण उनका हौसला बढ़ा है. अब क्योंकि राय तक बात आ गई है तो कार्रवाई की जा सकती है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” जिस किसी ने भी मैनेजर से बात की वह मैनेजर के व्यवहार से बेहद निराश हुआ. अपने दोस्तों के लिए टिकट और पास इकट्ठे करना उनकी प्राथमिकता है और अपने पद की जिम्मेदारी निभाना उसके बाद आता है.”

सुनील सुब्रमण्यम का खत्म हो चुका है कार्यकाल

इस बात को जानकार हैरानी होगी की सुनील सुब्रमण्यम का कार्यकाल भारतीय टीम के साथ मात्र विश्व कप तक ही था, लेकिन नए टीम मैनेजर की नियुक्ति में देरी के कारण सुनील सुब्रमण्यम का कार्यकाल अन्य कोचिंग स्टाफ के साथ 45 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था.

Related posts