इन पांच वेस्टइंडीज खिलाड़ियों से भारतीय टीम को रहना होगा सावधान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs WI: इन 5 वेस्टइंडीज खिलाड़ियों से टी-20 सीरीज के दौरान सावधान रहना चाहेगी टीम इंडिया 

IND vs WI: इन 5 वेस्टइंडीज खिलाड़ियों से टी-20 सीरीज के दौरान सावधान रहना चाहेगी टीम इंडिया
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

अगले हफ्ते तीन अगस्त से भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन ट्वेंटी-20 मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है. आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप के बाद मेजबान वेस्टइंडीज और भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला होगी. ट्वेंटी-20 सीरीज के पहले दो मैच यूएस फ्लोरिडा के मैदान पर खेले जाएगा, जबकि अंतिम मुकाबला वेस्टइंडीज की सरजमीं पर होगा.

दो बार वर्ल्ड ट्वेंटी-20 का खिताब जीतकर अपने नाम कर चुकी वेस्टइंडीज की टीम को टी-20 श्रृंखला के लिए बिलकुल भी हलके में नहीं लिया जा सकता. टीम के चयनकर्ताओं ने पहले दो ट्वेंटी-20 मैचों के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है.

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से हम पांच कैरेबियाई खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जिनसे टीम इंडिया को ट्वेंटी-20 श्रृंखला के दौरान सतर्क रहने की जरूरत होगी.

आइये डालते है, एक नजर ऐसे ही 5 वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के नाम पर :


5 . एविन लुईस

IND vs WI: इन 5 वेस्टइंडीज खिलाड़ियों से टी-20 सीरीज के दौरान सावधान रहना चाहेगी टीम इंडिया 1

इस सूचि में सबसे पहला नाम वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज एविन लुईस का आता है. 27 वर्षीय एविन लुईस वेस्टइंडीज की टीम के उन खिलाड़ियों में से एक है, जिनसे टीम इंडिया के खिलाड़ी जरुर सतर्क रहगा चाहेगे. एविन लुईस को वैसे भी ट्वेंटी-20 स्पेशलिस्ट काहा जाता है.

एविन लुईस ने वेस्टइंडीज के लिए अभी तक कुल ट्वेंटी-20 मैच खेले है और इस दौरान उनके बल्ले से 33.53 की औसत और 163.75 की ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट के साथ कुल 637 रन निकल चुके है. ट्वेंटी-20 क्रिकेट में एविन लुईस के नाम पर एक शतक और चार अर्द्धशतक भी दर्ज है.

सबसे खास बात तो यह है, कि एविन लुईस ने ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय में जो दो शतक लगाये है, वह दोनों ही शतक उन्होंने भारत के विरुद्ध ही लगाये है. टीम इंडिया के विरुद्ध खेले तीन ट्वेंटी-20 मैचों में एविन लुईस 116 के स्ट्राइक रेट के साथ 232 रन बना चुके है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts