टी-20 सीरीज अपने नाम करने के इरादे से हैमिल्टन पहुंची भारतीय टीम, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी-20 सीरीज अपने नाम करने के इरादे से हैमिल्टन पहुंची भारतीय टीम, देखें वीडियो 

टी-20 सीरीज अपने नाम करने के इरादे से हैमिल्टन पहुंची भारतीय टीम, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड और भारत के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला हैमिल्टन में खेला जाएगा। यह मुकाबला 29 जनवरी को सिडोन पार्क में खेला जाएगा। भारत ने सीरीज के पहले दोनों मैच ऑकलैंड में खेला गया था। इन दोनों मैचों में टीम को जीत मिली थी। हैमिल्टन में सिर्फ एक ही मैच खेला जाएगा। यह न्यूजीलैंड के लिए करो या मरो का मुकाबला है।

टीम हैमिल्टन पहुंची

टी-20 सीरीज अपने नाम करने के इरादे से हैमिल्टन पहुंची भारतीय टीम, देखें वीडियो 1

टी-20 सीरीज के तीसरे मैच के लिए भारतीय टीम हैमिल्टन पहुंच गई है। ऑकलैंड से हैमिल्टन की दूरी करीब 123 किलोमीटर है। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के वहां पहुंचे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

टीम के खिलाड़ी बस से होटल पहुंचे। पहले दोनों मैचों में जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम काफी रिलैक्स दिख रही थी। पहले दोनों मैचों में गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था।

सीरीज जीतने का मौका

टी-20 सीरीज अपने नाम करने के इरादे से हैमिल्टन पहुंची भारतीय टीम, देखें वीडियो 2

भारतीय टीम के पास पहली बार न्यूजीलैंड में टी-20 सीरीज जीतने का मौका है। भारत को 2009 में यहां 2-0 और 2019 में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम सीरीज जीतने से एक कदम दूर है।

पहले मैच में कीवी टीम ने 203 रन बनाए थे। इसके बाद भी भारत ने 6 गेंद बाकि रहते मैच को अपने नाम कर लिया था। दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाजों ने उन्हें 132 रनों पर ही रोका और बल्लेबाजों ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैदान पर आंकड़े खराब

भारत ने इस मैदान पर अभी तक एक ही टी-20 मुकाबला खेला है और इसे न्यूजीलैंड ने 4 रनों से जीत लिया है। इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो भारत ने इस मैदान पर 15 मैच खेले हैं और टीम को उसमें सिर्फ 4 ही जीत मिली है।

इसी वजह से टीम को मैच जीतने के लिए शानदार प्रदर्शन करना पड़ेगा। यह मैदान चारों तरफ से खुला हुआ है। यहीं वजह है कि हवा चलने पर बल्लेबाजी मुश्किल हो जाती है। दोनों टीमों को मैच में इसका ध्यान रखना पड़ेगा।

देखें वीडियो:

Related posts