चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, गौतम गंभीर को नहीं मिली टीम में जगह

Akhil Gupta / 08 May 2017

जिसका सभी को इंतजार था आज वो आख़िरकार खत्म हुआ. चैंपियंस ट्रॉफी के गतविजेता भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया हैं. चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली करते हुए दिखाई देंगे. OMG! विराट कोहली और जिनिलिया का अन्तरंग विडियो हो रहा है वायरल

पिछले काफी समय से यह विवाद चल रहा था, कि आखिर कब भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से 15 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया जायेंगा. ख़बरें तो यहाँ तक आ रही थी, कि बीसीसीआई और आईसीसी के विवाद के कारण शायद बीसीसीआई चैंपियंस ट्रॉफी से भारतीय टीम का नाम भी वापस ले सकती हैं.

मगर अच्छी बात यह हैं, कि अब सब कुछ साफ़ हो गया हैं भारतीय टीम फिर से एक बार चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के लिए इंग्लैंड जाने के लिए तैयार हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि 2013 में भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही थी. भारतीय टीम ने विश्व विजय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में मेजबान देश इंग्लैंड को हराकर चैंपियंस ट्राफी पर कब्ज़ा किया था.  OMG! विराट कोहली और जिनिलिया का अन्तरंग विडियो हो रहा है वायरल

अब एक बार फिर से पूरे देश को भारतीय टीम से वही उम्मीद हैं, जो 2013 में थी. यह पहला मौका होगा जब विराट कोहली किसी बड़े वनडे टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नज़र आयेंगे.

चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत 1 जून से हो रही हैं, जबकि भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 4 जून को बिर्मिंघम के मैदान से चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ करेंगी. भारतीय टीम को ग्रुप बी में रखा गया हैं, जिसमें पाकिस्तान के अलावा दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका की टीम होगी.

चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम में विराट कोहली के साथ साथ युवराज सिंह, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हैं, जबकि एक लम्बे समय बाद सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा कोई भारतीय वनडे टीम में वापसी हुई हैं. युवराज और हेज़ल की हनीमून की तस्वीरें आईं सामने, मगर ये क्या करते पकड़े गये दोनों?

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया : 

विडियो में देखे टीम