मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में ऐसे हैं भारतीय टीम के आँकड़े

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsWI : मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में ऐसे हैं भारतीय टीम के आँकड़े, जाने कैसा रहा भारत का प्रदर्शन 

INDvsWI : मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में ऐसे हैं भारतीय टीम के आँकड़े, जाने कैसा रहा भारत का प्रदर्शन

मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम और वेस्टइंडीज की टीम के बीच चौथा वनडे मैच खेला जाना हैं. इसी मैच के चलते हम आपकों अपने इस खास लेख में मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में आकड़ों के बारे में ही बताएंगे. बता दें, कि भारतीय टीम ने इस मैदान पर अबतक सिर्फ एक ही मैच खेला हैं.

भारतीय टीम ने ब्रबोंन स्टेडियम में जीता है एकमात्र मैच 

INDvsWI : मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में ऐसे हैं भारतीय टीम के आँकड़े, जाने कैसा रहा भारत का प्रदर्शन 1

बता दें, कि भारतीय टीम ने ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में सिर्फ एक ही मैच खेला हैं और यह मैच भारतीय टीम ने जीता हैं. भारत की टीम ने यह मैच न्यूजीलैंड की टीम से 1995 में खेला था. भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता था.

बता दें, कि इस मैदान पर अबतक कुल 8 मैच खेले गये हैं. जिसमे पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 4 मैच जीते थे. वहीं दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने भी कुल 4 मैच ही जीते हुए हैं.

पहली पारी का औसत स्कोर 165 रन का 

INDvsWI : मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में ऐसे हैं भारतीय टीम के आँकड़े, जाने कैसा रहा भारत का प्रदर्शन 2

इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी का औसत स्कोर 165 रन का हैं. वहीं दूसरी पारी में टीम का औसत स्कोर 137 रन का हैं. इस मैदान पर सबसे बड़ा स्कोर 234 रन का हैं जो वेस्टइंडीज की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था. वहीं इस मैदान पर सबसे कम रन का स्कोर 80 रन का हैं जो वेस्टइंडीज की टीम ने ही श्रीलंका के सामने बनाया था.

वेस्टइंडीज की टीम का रिकॉर्ड है इस मैदान पर खराब 

INDvsWI : मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में ऐसे हैं भारतीय टीम के आँकड़े, जाने कैसा रहा भारत का प्रदर्शन 3
भारत-वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज की टीम ने मुंबई के ब्रबोंन क्रिकेट स्टेडियम में 4 मैच खेले हुए हैं. जिसमे से वेस्टइंडीज की टीम को 3 मैच में हार मिली हुई हैं और सिर्फ एक मैच ही वेस्टइंडीज की टीम जीत पाई हैं. भारतीय टीम के पास वेस्टइंडीज को हराने का इस मैदान पर सुनहरा मौका होगा.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

 

 

Related posts

Leave a Reply