भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना

Trending News

Blog Post

एल्बम

PHOTOS : भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने इन खिलाड़ियों पर रखी कड़ी नजर 

PHOTOS : भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने इन खिलाड़ियों पर रखी कड़ी नजर

भारत-बांग्लादेश के बीच खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज को भारत ने 2-1 के अंतर से जीत लिया था. अब दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से 18 नवंबर के बीच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. वहीं सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से 26 नवंबर के बीच कोलकाता ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जायेगा.

भारतीय टीम ने इंदौर में की प्रैक्टिस

रिद्धिमान साहा

भारतीय टीम ने इंदौर में मंगलवार को जमकर पसीना बहाया. अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली सभी दिग्गज क्रिकेट ने नेट में अभ्यास किया.

वहीं भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री नॉन स्ट्राइक पर खड़े गेंदबाजों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए थे. प्रैक्टिस के दौरान इशांत शर्मा की गेंद काफी अच्छी जा रही थी. उन्होंने गेंद को स्विंग भी किया और बल्लेबाजों को कई बार बीट भी किया.

इस दौरान सबसे ख़ास बात रही, कि प्रैक्टिस के दौरान भुवेनश्वर कुमार भी शामिल थे. हालांकि वह बांग्लादेश के खिलाफ टीम में नहीं है.

विराट कोहली ने लेफ्ट आर्म गेंदबाजों के लिए की प्रैक्टिस

PHOTOS : भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने इन खिलाड़ियों पर रखी कड़ी नजर 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लेफ्ट आर्म गेंदबाजों के खिलाफ प्रैक्टिस की, उन्होंने काफी समय रविन्द्र जडेजा के साथ प्रैक्टिस की है.

दरअसल, कई बार उन्हें लेफ्ट आर्म गेंदबाजों ने परेशान किया है. बांग्लादेश के पास भी ताइजुल इस्लाम के रूप में एक लेफ्ट आर्म गेंदबाज मौजूद हैं.

बता दें, कि मंगलवार को भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जहां उन्होंने कहा था, कि भारतीय टीम बांग्लादेश को हल्के नहीं लेगी और अपनी मजबूतियों पर खेलेगी. साथ ही रहाणे ने वनडे क्रिकेट में वापसी की इच्छा भी जताई थी.

इस प्रकार है टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली ( कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अंजिक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत

यहाँ देखें भारतीय टीम के प्रैक्टिस की तस्वीरें

PHOTOS : भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने इन खिलाड़ियों पर रखी कड़ी नजर 2
PHOTOS : भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने इन खिलाड़ियों पर रखी कड़ी नजर 3
PHOTOS : भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने इन खिलाड़ियों पर रखी कड़ी नजर 4
PHOTOS : भारतीय टीम ने प्रैक्टिस में बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने इन खिलाड़ियों पर रखी कड़ी नजर 5

Related posts