सितंबर के महीने में भारतीय टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा, खेलेगी वनडे और टी-20 सीरीज 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया की जंग हमेशा देखना लायक होती है. फिर चाहे व पुरुष क्रिकेट में हो या फिर महिला क्रिकेट में, यह दोनों टीमें जब भी मैदान में आमने-सामने होती है. पूरी दुनिया की निगाहें उस मैच में टिक जाती है. इसी बीच फैंस के लिए ख़ुशी की खबर आ रही है, क्योंकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सितंबर के महीने में टी-20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी.

भारतीय महिला टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा

सितंबर के महीने में भारतीय टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा, खेलेगी वनडे और टी-20 सीरीज 2

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस साल सितंबर में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वह वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन आस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज मेगन शट ने इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली सीरीज को लेकर संकेत दिए हैं.

सीरीज को लेकर मेगन शट ने दिया बड़ा बयान

सितंबर के महीने में भारतीय टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा, खेलेगी वनडे और टी-20 सीरीज 3

कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी जल्द ही इसके तारीखों की घोषणा कर सकता है. मेगन शट ने इस सीरीज को लेकर कहा, “आस्ट्रेलिया सितंबर के मध्य में भारतीय महिला टीम की मेजबानी करेगा. भारत के साथ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम कुछ कैंप में हिस्सा लेगी. एक कैंप डार्विन में हो सकता है. इसके बाद बिग बैश, एशेज, वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ गेम्स होंगे. यानी बहुत ज्यादा खेल होने वाला है.”

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले इंग्लैंड रवाना होगी भारतीय टीम

सितंबर के महीने में भारतीय टीम करेगी ऑस्ट्रेलिया का दौरा, खेलेगी वनडे और टी-20 सीरीज 4

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम मैदान पर वापसी करते हुए दिखाई देगी. भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी, जहां वह 16 जून से एक टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके अलावा 15 साल के लंबे अतंराल के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम टेस्ट मैच भी खेलेगी.

भारतीय पुरुष टीम भी WTC फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो रही है. 18 से 22 जून के बीच भारत की पुरुष टीम न्यूजीलैंड के साथ WTC का फाइनल मुकाबला खेलेगी.

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul