वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरिज से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी, पिछले पांच मैच से नहीं मिला है विकेट 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी, पिछले पांच मैच से नहीं मिला है विकेट

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरिज के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैच की टी20 सीरिज खेलेगा. जिसके लिए भारतीय टीम का चयन 21 नवंबर को होना है. बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरिज में खेली टीम में एक बड़ा परिवर्तन हो सकता है. जिसमें आलराउंडर खिलाड़ी क्रुनाल पंड्या बाहर हो सकते हैं.

क्रुनाल पंड्या टीम से हो सकते हैं बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी, पिछले पांच मैच से नहीं मिला है विकेट 1

आलराउंडर खिलाड़ी क्रुनाल पंड्या पिछले 6 मैच से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. एक गेंदबाज के रूप में पंड्या पिछले 6 मैच में विकेट लेने में सफल नहीं हो पा रहे हैं. जबकि बल्लेबाजी के दौरान भी उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है. जिसके कारण ही वो बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में उन्हें रोहित शर्मा ने बाहर कर दिया.

बड़े पंड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी विकेट लेने में सफल नहीं हो पायें थे. जबकि बल्लेबाजी के दौरान भी वो बड़े शॉट खेलने में असफल रहे थे. पंड्या बतौर फील्डर भी बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा नहीं कर पायें थे. उन्होंने पहले टी20 मैच में मुशफिकुर रहीम का कैच छोड़ा था. जिसके कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा.

अब तक अच्छा रहा है क्रुनाल पंड्या का करियर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी, पिछले पांच मैच से नहीं मिला है विकेट 2

भारत के लिए क्रुनाल पंड्या ने अब तक 18 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 38.43 के औसत से 14 विकेट अपने नाम किया था. इस बीच उनकी इकॉनमी रेट भी 8.11 का रहा है. बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने अब तक खेली 9 पारियों में 24.2 के औसत से 121 रन बनाये हैं.

इस बीच उनका स्ट्राइक रेट 131.52 का रहा है. क्रुनाल को हालाँकि बल्लेबाजी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला है. अब उनकी टीम रविन्द्र जडेजा की टीम में वापसी हो सकती है. जिन्हें हटा कर की बड़े पंड्या को टीम में जगह दी गयी थी.

6 दिसंबर से होगी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरिज

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम से बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी, पिछले पांच मैच से नहीं मिला है विकेट 3

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरिज की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी. जिसके बाद 15 दिसंबर से एकदिवसीय सीरिज भी खेली जाएगी. टी20 टीम में राहुल चाहर को हटा कर उनकी जगह कुलदीप यादव की वापसी भी करायी जा सकती है. जबकि खलील अहमद को एक मौका और दिया जा सकता है.

Related posts