चमिंडा वास ने कहा "भारतीय निश्चित विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी"

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चमिंडा वास ने कहा “भारतीय निश्चित विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी” 

चमिंडा वास ने कहा “भारतीय निश्चित विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी”

आईसीसी विश्व कप के शुरू होने में अब करीब 40 दिन का समय बचा हुआ है। वेस्टइंडीज के अलावा सभी टीमों ने इसके लिए अपने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा भी कर दी है। टूर्नामेंट की शुरुआत 30 मई से हो रही है वहीं फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के बारे में श्रीलंका के दिग्गज चमिंडा वास ने बात की है।

सेमीफाइनल में यह टीम

चमिंडा वास ने कहा "भारतीय निश्चित विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी" 1

चमिंडा वास ने विश्व कप में सेमीफाइनल में पहुँचने वाली टीमों के बारे में बात की है। उनके अनुसार भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय है। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा

“पिछले दो-तीन वर्षों से भारतीय टीम का दबदबा है। उनके पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं। वे शानदार प्रदर्शन करेंगे। मेरी भविष्यवाणी है कि भारतीय टीम निश्चित तौर पर सेमीफाइनल में पहुंचेगी।”

चयनकर्ताओं ने सही टीम चुनी

चमिंडा वास ने कहा "भारतीय निश्चित विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी" 2

श्रीलंका के चयनकर्ताओं ने विश्व कप से ठीक पहले कप्तान को बदल दिया। चार साल से एक भी वनडे नहीं खेले दिमुथ करुणारत्ने को टीम की कमान मिली है। इस बारे में चमिंडा वास ने कहा

“पिछले कुछ महीनों से श्रीलंका ने इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि चयनकर्ताओं ने सही काम किया है। हमें इसे वहां से ले जाना है और खिलाड़ियों के लिए है कि वे खुद को देश के लिए खेलें और अच्छा प्रदर्शन करें।”

भारतीय टीम शानदार फॉर्म

चमिंडा वास ने कहा "भारतीय निश्चित विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी" 3

भारतीय टीम पिछले कुछ सालों में शानदार प्रदर्शन कर रही है और इसी वजह से टीम विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

दूसरी तरफ खिलाड़ी की टीम के लिए कुछ सही नहीं चल रहा। टीम को लगातार वनडे मैचों में हार मिली है। टीम एशिया कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान से हारकर बाहर हो गयी थी।

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts