भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे वनडे से हो सकता है बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS: भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे वनडे से हो सकता है बाहर 

IND vs AUS: भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे वनडे से हो सकता है बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वादे सीरीज का दूसरा वनडे मैच राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने केएल राहुल, शिखर धवन और विराट कोहली के शानदार शतकों के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 340 रन का एक विशाल स्कोर खड़ा किया है.

धवन अपनी दमदार पारी के दौरान हुए चोटिल

IND vs AUS: भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे वनडे से हो सकता है बाहर 1

रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़े थे. हालांकि रोहित शर्मा (42 रन) बनाकर एडम जम्पा की गेंद पर एलपीडब्लू हो गए थे.

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद शिखर धवन ने अपना शानदार खेल जारी रखा और मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेले. उन्होंने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 103 रन की एक अच्छी साझेदारी की थी.

शिखर धवन ने भारत के लिए 90 गेंदों पर 96 रन बनाए हैं. उन्होंने अपनी इस शानदार पारी के दौरान 13 चौके और 1 छक्का लगाया है. हालांकि अपनी इस पारी के दौरान वह चोटिल भी हो गए थे. उनकी दाहिनी रिब की तरफ एंड लगी, जिससे वह चोटिल हुए हैं.

धवन नहीं करेंगे फील्डिंग

वीडियो : शिखर धवन ने शतक की परवाह ना करते हुए खेला बड़ा शॉट, तो विराट का देखने लायक था रिएक्शन 1

शिखर धवन दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग नहीं करेंगे, इस बात की पुष्टि खुद बीसीसीआई ने की है. उनकी जगह युजवेंद्र चहल राजकोट वनडे मैच में फील्डिंग कर रहे हैं.

बीसीसीआई ने शिखर धवन की चोट पर अपडेट देते हुए लिखा, “शिखर धवन को अपनी रिब के दाहिनी तरफ चोट लगी है, इसलिए वह आज मैदान में नहीं उतरेंगे. युजवेंद्र चहल उनके विकल्प के रूप में फील्डिंग करेंगे.”

 

तीसरे वनडे से हो सकते हैं बाहर

IND vs AUS: भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे वनडे से हो सकता है बाहर 2

शिखर धवन की यह चोट काफी गंभीर नजर आ रही है और अपनी इसी चोट के चलते वह तीसरे वनडे से भी बाहर हो सकते हैं. अगर वह अपनी इस चोट के चलते तीसरे वनडे से बाहर होते हैं, तो यह भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज भी वह चोट के चलते नहीं खेल पाए थे.

Related posts