भारतीय महिला खिलाड़ियों ने विश्व कप हारने के बाद दर्शकों के साथ किया था चीयर, देखें वीडियो 1

भारतीय महिला टीम ने टी-20 विश्व कप 2020 के फाइनल में जगह बनाई थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए उस मैच 85 रनों से हार मिली। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने 184 रन बनाए थे वहीं भारतीय टीम 99 रनों पर ऑल आउट हो गई। यह पहला मौका था, जब भारतीय टीम महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी।

जेमिमा ने शेयर किया वीडियो

भारतीय महिला खिलाड़ियों ने विश्व कप हारने के बाद दर्शकों के साथ किया था चीयर, देखें वीडियो 2

विश्व कप के फाइनल मैच के लिए 86 हजार से ज्यादा दर्शक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंट में मौजूद थे। भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें भारतीय खिलाड़ी दर्शकों का साथ देती नजर आ रही हैं।

स्टेडियम में मौजूद दर्शक इंडिया-इंडिया का नारा लगा रहे थे। भारतीय टीम की खिलाड़ी भी ड्रेसिंग रूम से उनका साथ दे रही थी। इसके साथ ही पोस्ट में जेमिमा ने सभी को समर्थन देने के लिए धन्यावाद भी कहा। उन्होंने लिखा

“इस टूर्नामेंट से वापसी करने के लिए बहुत सी चीजें, लेकिन एक बात जो मैं संजोना चाहूंगी वह यह है कि हर बार जब भी हम मैदान पर बाहर जाते हैं, हमें पता होता है कि हम अकेले नहीं थे, बल्कि हमारे साथ भारत की ताकत भी थी। जैसा कि हमने इरादा किया था, परिणाम सामने नहीं आया, लेकिन हम हार से सीखते हैं और मैं वादा करती हूं कि हम अपने राष्ट्र को गौरवान्वित करने के लिए मजबूत होंगे। और अंत में, 86,174 लोगों को बड़ा धन्यवाद देना है जो फाइनल के लिए आए थे। भले ही हम उस रात नहीं जीत पाए, लेकिन महिला क्रिकेट निश्चित रूप से जीत गई। यहाँ ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो है, जिसमें सभी आपको साथ चियर कर रहे हैं।”