भारत के 3 खिलाड़ी जो आने वाले विश्व कप के मैचों से गंवा सकते हैं प्लेइंग-11 से जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के तीन खिलाड़ी जो आने वाले विश्व कप के मैचों से गंवा सकते हैं प्लेइंग इलेवन से जगह 

भारत के तीन खिलाड़ी जो आने वाले विश्व कप के मैचों से गंवा सकते हैं प्लेइंग इलेवन से जगह

भारतीय टीम विश्व कप की प्रबल दावेदार है और अबतक भारत ने अपने दोनों मैचों में सेम प्लेइंग इलेवन के साथ ही खेला है, लेकिन आज हम आपकों तीन ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताने वाले हैं, जिन पर तलवार लटकी हुई हैं और अगर वह खराब प्रदर्शन करते है, तो उन्हें आगे आने वाले मैचों से ड्राप भी किया जा सकता है. हालांकि, अन्य 8 खिलाड़ियों की जगह प्लेइंग इलेवन में पक्की लग रही है.

केएल राहुल

विश्व कप

केएल राहुल को इस विश्व कप में भारत नंबर-4 की पोजीशन पर खेलने का मौका दे रही है. उन्हें विजय शंकर और दिनेश कार्तिक से पहले टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा रहा है.

वह पहले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मात्र 25 रन ही बना पाए थे. अगर वह आने वाले 2-3 मैचों में और फेल साबित होते है, तो उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्राप किया जा सकता है. वहीं उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में विजय शंकर और दिनेश कार्तिक में से किसी एक खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है.

केदार जाधव

भारत के तीन खिलाड़ी जो आने वाले विश्व कप के मैचों से गंवा सकते हैं प्लेइंग इलेवन से जगह 1

ऑलराउंडर केदार जाधव को अबतक साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है. हालांकि, इन दोनों मैचों में उन्हें अपना जौहर दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाया है.

अगर उनका प्रदर्शन आगे आने वाले मैचों में अच्छा नहीं रहता है, तो उनकी जगह रविन्द्र जडेजा को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, इसलिए केदार जाधव के लिए भी यह बहुत जरुरी है, कि वह इस विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करते रहे, अन्यथा उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में रविन्द्र जडेजा को शामिल किया जा सकता है.

भुवनेश्वर कुमार

विश्व क्रिकेट

भुवनेश्वर कुमार को भले ही शुरूआती दोनों मैच खेलने को मिल गए हो, लेकिन उनकी जगह भी भारत की प्लेइंग इलेवन में पूरी तरह से पक्की नहीं है.

भुवनेश्वर की जगह लेने के लिए बेंच पर मोहम्मद शमी जैसे शानदार तेज गेंदबाज बैठा हुआ है, इसलिए भुवनेश्वर कुमार को पूरे विश्व कप में खेलना है, तो उन्हें लगातार अच्छी गेंदबाजी करते रहने होगी, नहीं तो भारतीय टीम का मैनेजमेंट मोहम्मद शमी को उनकी जगह मौका दे सकता है.

Related posts