बुरी खबर: सड़क दुर्घटना में भारत ने खोया एक और दिग्गज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सड़क दुर्घटना में भारत ने खोया एक और दिग्गज, खेल जगत को लगा गहरा सदमा, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल 

सड़क दुर्घटना में भारत ने खोया एक और दिग्गज, खेल जगत को लगा गहरा सदमा, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

भारतीय खेल जगत के लिए एक बड़ी बुरी खबर आयी है जिसमें एक पूर्व सायकलिस्ट को खो दिया है। भारत के पूर्व सायकलिस्ट अशोक खले को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जिसके बाद भारतीय खेल जगत में शोक की लहर सी दौड़ गई है। भारत के पूर्व दिग्गज सायकलिस्ट अशोक खले के निधन से उनके परिवार में मातम छाया हुआ है।

सड़क दुर्घटना में भारत ने खोया एक और दिग्गज, खेल जगत को लगा गहरा सदमा, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल 1

सायकलिस्ट अशोक खले का हिट एंड रन केस में मौत

वरिष्ठ सायकलिस्टअशोक खले आखिरी रविवार यानि 5 नवंबर को अपने निवास स्थान दादर जो मध्य मुंबई में स्थित है वहां पर साईकिलिंग कर रहे थे तभी उन्हें अज्ञात वाहन ने खापोली के सोइन-पनवेल हाईवे पर टक्कर मार दी। जिसके बाद अशोक खले बुरी तरह से घायल हो गए। अशोक खले को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सड़क दुर्घटना में भारत ने खोया एक और दिग्गज, खेल जगत को लगा गहरा सदमा, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल 2

शनिवार को दुर्घटना के 6 दिन बाद ईलाज के दौरान तोड़ दिया दम

अशोक खले ने 6 दिन तक से जिंदगी से जंग को लड़ा लेकिन आखिरकार ईलाज के दौरान ही शनिवार 11 नवंबर को उन्होंने अपनी 64 साल की उम्र में दम तोड़ दिया।  अशोक खले की इस तरह से सड़क दुर्घटना में मौत से परिवार में दुख छाया हुआ है। अशोक खले के निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी साथ ही अशोक खले के बेटे प्रथमेश ने अपने दोस्तों को वॉट्सएप के जरिए ये सूचना दी।

सड़क दुर्घटना में भारत ने खोया एक और दिग्गज, खेल जगत को लगा गहरा सदमा, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल 3
मुंबई मिरर

5 नवंबर को उनके निवास स्थान के पास ही अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्क

अशोक खले के परिवार वालों ने बताया कि “अशोक खले सायकलिस्ट कर रहे थे तभी किसी अज्ञान वाहन ने उन्हें हिट एंड रन की शिकार बना दिया। वो बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।”

सड़क दुर्घटना में भारत ने खोया एक और दिग्गज, खेल जगत को लगा गहरा सदमा, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल 4

देश-प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए जीते कई मेडल

वहीं अशोक खले के एक मित्र ने बताया कि “खले ने राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर आयोजित चैंपियनशीप में साईकिल दौड़ में कई मेडल अपने नाम किए हैं। साथ ही वो इटली में आयोजित होने वाली गिरो डी इटालिया में वार्षिक बहु-स्तरिय साईकिल दौड़ में भाग लेते रहते थे और देश के लिए 5-6 दिनों तक कवर करते थे।”

साथ ही आपको बता दें कि अशोख खले को इटली में आयोजित होने वाले इस गिरो डी इटालिक इवेंट में भारत के लिए प्रतिनिधित्व करने के कारण किंग ऑफ द घाट्स कहते थे।

Related posts

Leave a Reply