तीसरे वनडे के दौरान भारत का स्टार खिलाड़ी चोटिल, न्यूजीलैंड दौरे से हो सकता है बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन हुए मैच के दौरान चोटिल, क्या कर पायेंगे बल्लेबाजी? 

शिखर धवन हुए मैच के दौरान चोटिल, क्या कर पायेंगे बल्लेबाजी?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच आज रविवार को बेंगलुरु में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने खबर लिखे जाने तक 27 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 151 रन बना लिए हैं. इस मैच से भारतीय प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आई है.

शिखर धवन फील्डिंग के दौरान हुए चोटिल

शिखर धवन

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन फील्डिंग के दौरान इस मैच में चोटिल हो गए हैं. दरअसल, पांचवे ओवर में आरोन फिंच की एक गेंद को रोकने के चलते उन्होंने डाइव लगाई और वह अपना कंधा चोटिल करा बैठे हैं. इस चोट के बाद से ही वह ग्राउंड से बाहर चले गए हैं. उनकी जगह युजवेंद्र चहल फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

शिखर धवन एक्स-रे के लिए गए हैं. जब अस्पताल में उनका मूल्यांकन किया जाएगा और वह वापस आएंगे, तभी पता चल पाएगा, कि वह मैच में आगे हिस्सा लेंगे या नहीं.

दूसरे वनडे के दौरान भी हुए थे चोटिल

टी20 विश्व कप

बता दें, कि सीरीज के दूसरे वनडे मैच के दौरान भी शिखर धवन को चोट आई थी. राजकोट वनडे में बल्लेबाजी के दौरान उन्हें पैट कमिंस की एक गेंद अपनी रिब के दाहिनी तरफ लग गई थी. अपनी इस चोट के चलते वह दूसरे वनडे में पूरी पारी के दौरान फील्डिंग करने नहीं उतरे थे.

राजकोट वनडे के बाद बेंगलुरु वनडे में भी शिखर धवन का चोटिल होना प्रशंसकों के लिए काफी बुरी खबर है. अब देखना दिलचस्प होगा, कि सीरीज के तीसरे वनडे मैच में गब्बर बल्लेबाजी करने उतरते हैं या नहीं.

न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर

शिखर धवन हुए मैच के दौरान चोटिल, क्या कर पायेंगे बल्लेबाजी? 1

शिखर धवन की यह चोट काफी गंभीर नजर आ रही है और अपनी इसी चोट के चलते वह न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो सकते हैं. अगर वह अपनी इस चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे से बाहर होते हैं, तो यह भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा. वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज भी वह चोट के चलते नहीं खेल पाए थे.

Related posts