भारत के युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने रचायी सगायी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ राहुल चाहर ने रचाई सगाई, सामने आई वीडियो और तस्वीरें 

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ राहुल चाहर ने रचाई सगाई, सामने आई वीडियो और तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ समय से एक के बाद एक खिलाड़ी अपने जीवन की दूसरी पारी शुरू करने की तरफ बढ़ रहे हैं। कुछ सालों पहले तक तो भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की मोस्ट इलिजेबल की लिस्ट में गिना जाता था लेकिन पिछले कुछ सालों में भरतीय क्रिकेट टीम में लगातार खिलाड़ियों में शादी करने से लेकर सगाई भी देखी जा रही है।

भारत के युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर की हुई सगाई

इसी सूची में अब एक और युवा भारतीय क्रिकेटर का नाम जुड़ गया है। जी हां… भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने गुरुवार को सगाई रचायी।

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ राहुल चाहर ने रचाई सगाई, सामने आई वीडियो और तस्वीरें 1

राजस्थान के युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने गुरुवार को सगाई रचा दी है। 19 साल के राहुल चाहर अब अपने जीवन की नई पारी को शुरू करने जा रहे हैं। राहुल चाहर के एंगेजमेंट के कार्यक्रम में उनके भाई दीपक चाहर के साथ ही सभी परिवार वाले मौजूद थे।

दीपक चाहर ने अपने भाई राहुल के लिए ऐसे जतायी खुशी

बड़े भाई दीपक चाहर से पहले राहुल चाहर की सगाई होने के मौके पर उनके परिवार के सभी लोग मौजूद थे जहां खुद दीपक चाहर भी वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को ही टी20 सीरीज को खत्म करने के बाद पहुंचे थे। उन्होंने अपने भाई की सगाई पर खुशी जताई।

खुद दीपक चाहर ने इस सगाई की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि “वो उन भाग्यशाली लोगों में से एक हैं, जिन्हें अपनी पारी की शुरुआत करने में अपने जीवन का प्यार मिला। राहुल चाहर भाई में तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।

राहुल ने भारत के लिए कर लिया है डेब्यू, आईपीएल में अच्छा करने पर नजरें

राजस्थान के युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने भारत के लिए इंटरनेशनल डेब्यू कर लिया है। हालांकि उन्हें पिछली दो सीरीज से मौका नहीं मिला है लेकिन जिस तरह की काबिलियत इस खिलाड़ी में मौजूद है वो भारत के लिए लंबे समय से खेल सकते हैं।

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ राहुल चाहर ने रचाई सगाई, सामने आई वीडियो और तस्वीरें 2

तो वहीं उनके भाई दीपक चाहर ने तो भारतीय टी20 टीम में जगह को पुख्ता कर लिया है। दीपक चाहर लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम के लिए स्ट्राइक तेज गेंदबाज बन चुके हैं। वैसे राहुल चाहर भी टीम में वापसी कर सकते हैं जिनके पास आईपीएल में अच्छा करने का मौका है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

One Chahar down.. He’s got guts to get committed at this age…and we are proud of him😘 Welcome Ishani to the Chahar family 😘😘 #engagement #ring #love #life #partnersincrime #loveforever #life #partner #mumbaiindians #happycouple

को Malti Chahar(Meenu) (@maltichahar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

Related posts