हार्दिक पंड्या की बदमाशी पर अम्पायर ने दिखाया थप्पड़

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो: मैदान पर हार्दिक पंड्या ने किया कुछ ऐसा कि अम्पायर ने दिखाई थप्पड़ 

विडियो: मैदान पर हार्दिक पंड्या ने किया कुछ ऐसा कि अम्पायर ने दिखाई थप्पड़

भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बीच दूसरा मैच पुणे में खेला गया था. इस मैच में भारत ने न्यूज़ीलैण्ड को 6 विकेट से हरा दिया था. इस मैच में भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला था. इस मैच में भारत की तरफ से शिखर धवन (68) और दिनेश कार्तिक (64) रन की पारी खेली थी, लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ था, जिस वजह से अंपायर को हार्दिक पंड्या की हरकत पर काफी ज्यादा गुस्सा भी आया था. जिसके बाद उन्होंने हार्दिक पंड्या को चेतावनी भी थी.

हार्दिक भूल गए थे ये बात 

विडियो: मैदान पर हार्दिक पंड्या ने किया कुछ ऐसा कि अम्पायर ने दिखाई थप्पड़ 1

दुसरे मैच के दौरान 33 ओवर में भारत की तरफ से हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक बल्लेबाज़ी कर रहें थे. इस दौरान ड्रिंक्स ब्रेक हुआ और कार्तिक बल्लेबाज़ी कर रहें थे. जैसे ही ड्रिंक ब्रेक खत्म हुआ तो कार्तिक को स्ट्राइक लेनी थी, लेकिन स्ट्राइक लेने पहुँच गए हार्दिक पंड्या. जैसे ही मैच शुरू है तो उन्होंने मैच को रुकवाया और ये बताया कि उन्हे नही याद है कि किसे स्ट्राइक लेनी हैं. जब ज्यादा दिक्कत शुरू हो गई तो अंपायर को आना पड़ा.

विडियो: मैदान पर हार्दिक पंड्या ने किया कुछ ऐसा कि अम्पायर ने दिखाई थप्पड़ 2

अंत में चारो ने मिलकर इस दिक्कत को खत्म किया. जिसके बाद कार्तिक ने स्ट्राइक ली जा सके. जब हार्दिक पंड्या नॉन स्ट्राइक की तरफ बढे, तो अंपायर ने उन्हें प्यार से थप्पड़ दिखाया. जिसके बाद उन्होंने हार्दिक से कहा कि इस तरह की हरकत मैदान पर नही करते हैं. इस घटना की वजह से मैदान में मौजूद सभी लोग और खिलाड़ी हँसने लगे.

न्यूज़ीलैण्ड के बल्लेबाज़ नही कर पाए थे कुछ खास 

विडियो: मैदान पर हार्दिक पंड्या ने किया कुछ ऐसा कि अम्पायर ने दिखाई थप्पड़ 3

न्यूज़ीलैण्ड के बल्लेबाज़ दुसरे मैच में कुछ खास नही कर सके. इस मैच में न्यूज़ीलैण्ड के बल्लेबाज़ 50 ओवर में सिर्फ 230 रन ही बना सके.वही भारत की तरफ से भुवी ने इस मैच में चार विकेट हासिल किये थे. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था.

विडियो यहाँ देखें 

 

 

 

 

विडियो 

Related posts

Leave a Reply