एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा 

एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा

भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के कुछ समय बाद साउथ अफ्रीका के दौरे पर रवाना होना है,जहां पर तीन टेस्ट मैच,छह वनडे और तीन टी20 मैचों की लम्बी श्रृंखला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है। होने वाली इस रोमांचक सीरीज के पहले भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम इण्डिया के तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन पर अपनी राय रखते हुए प्रतिक्रिया दी।

भारतीय तेज गेंदबाजों को लेकर दिया यह प्रतिक्रिया

एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा 1

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अगले महीने शुरूआत होने वाले भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज में टीम इण्डिया के गेंदबाजी को लेकर खास प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

“मैं विपक्षी टीम के गेंदबाजी को लेकर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता। पर अगर भारतीय टीम के गेंदबाजों की बात किया जाए तो हमारे पास अब तक की सबसे बेस्ट गेंदबाज मौजूद हैं,जो साउथ अफ्रीका दौरे पर कमाल की बाॅलिंग कर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को दिक्कत में डाल सकते हैं।”

साउथ अफ्रीका दौरे पर दिखायेंगी शानदार खेल

एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा 2

अपनी बात को जारी रखते हुए प्रसाद ने कहा कि,“भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी के टेस्ट रैंकिग में नंबर-1 पायदान पर मौजूद है। इसका कारण हालिया समय में कई शानदार जीत दर्ज करना है,जिसके कारण टीम इण्डिया का आत्मविश्वास भी काफी ज्यादा बढ़ चुका है।इसकी वजह से मैं शत-प्रतिशत यह यकीन करता हूं कि मौजूदा समय में टीम इण्डिया काफी संतुलित नजर आ रही है,जो किसी भी विपरीत परिस्थिती में शानदार खेल का प्रदर्शन दिखिने की क्षमता रखती है।”

भारतीय गेंदबाजों पर रहेगा जीत दिलाने की जिम्मेदारी

एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा 3

टीम इण्डिया के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भारतीय गेंदबाजों पर जीत का दारोमदार जताते हुए कहा कि,

“जसप्रीत बुमराह ने हालिया समय में शानदार गेंदबाजी करते हुए कई मौकों पर भारतीय टीम को विकेट दिलाए हैं। इसके अलावा उमेश यादव और मोहम्मद शामी है,जो 140 के स्पीड तक गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। वहीं ईशांत शर्मा और युवा खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने भारतीय गेंदबाजी को अलग ही दिशा दे डाली है।

साथ ही भुवनेश्वर कुमार ने भी जबरदस्त गेंदबाजी करके हालिया समय में काफी प्रभावित किया है। ऐसे में भारत के पास पांच तरह के विभिन्न वेरीएशन डालने वाले तेज गेंदबाज मौजूद है,जो साउथ अफ्रीका में टीम इण्डिया के लिए अहम गेंदबाज साबित हो सकते हैं।”

इन युवाओं को मिलेगा नेट प्रैक्टिस का मौका

एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा 4

सेलेक्टर प्रसाद ने यह भी जानकारी दी कि भारतीय टीम के साथ अंकित राजपूत,बसिल थम्पी और अवेश खान भी जाएंगे और नेट प्रैक्टिस में टीम इण्डिया के साथ रहेंगा।

रहाणे में हैं जीत दिलाने का दम

एम.एस.के प्रसाद ने दिया चौकाने वाला बयान विराट-पुजारा नहीं बल्कि इन 4 खिलाड़ियों की बदौलत जीतेंगे साउथ अफ्रीका दौरा 5

अंजिक्य रहाणे को लेकर अपनी राय रखते हुए कहा कि, ‘वह हमेशा ही भारतीय टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित हुए हैं।हमें पूरी उम्मीद है कि वह भारतीय टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित होंगे।’

Related posts

Leave a Reply