एक पारी और 262 रन से हारा अफगानिस्तान, तो ट्विटर युजरों ने इस तरह उड़ाया मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा: एक पारी और 262 रन से हारने के बाद अफगानिस्तान को लेकर सोशल मीडिया पर आये ऐसे कमेन्ट देखकर नहीं रुकेगी हंसी 

किसने क्या कहा: एक पारी और 262 रन से हारने के बाद अफगानिस्तान को लेकर सोशल मीडिया पर आये ऐसे कमेन्ट देखकर नहीं रुकेगी हंसी

भारत और अफगानिस्तान के बीच बेगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच एक ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेला गया. इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच को भारत की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते एक पारी व 262 रनों से जीत लिया है.

इस तरह रहा मैच 

किसने क्या कहा: एक पारी और 262 रन से हारने के बाद अफगानिस्तान को लेकर सोशल मीडिया पर आये ऐसे कमेन्ट देखकर नहीं रुकेगी हंसी 1

आपकों बता दें, कि इस टेस्ट मैच का टॉस भारत की टीम ने जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत की टीम ने अपनी पहली पारी में धवन और मुरली विजय के शतक की बदौलत 474 रन का एक विशाल स्कोर खड़ा किया.

भारत के इस लक्ष्य के जवाब में अफगानिस्तान की पहली पारी मात्र 109 पर ही सिमट गई थी. इस तरह पहली पारी के आधार पर भारतीय टीम को 365 रन की एक भारी बढ़त मिल गई थी. जिसके बाद भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को फाँलोआन खिलाया.

अफगानिस्तान की टीम अपनी दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर पाई और अफगानिस्तान की पूरी टीम दूसरी पारी में भी महज 103 रन पर ही आल आउट हो गई.

अफगानिस्तान की टीम से जिस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद उनके प्रशंसकों ने की थी. वह अपने इस पहले टेस्ट मैच में उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाई है.

ट्विटर पर अफगानिस्तान का उड़ा मजाक 

 

Related posts

Leave a Reply