दीपक चाहर की कामियाबी पर बहन मालती चाहर ने किया बधाई ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के खिलाफ दीपक चाहर को मिली कामियाबी पर बहन मालती चाहर ने दी बधाई 

बांग्लादेश के खिलाफ दीपक चाहर को मिली कामियाबी पर बहन मालती चाहर ने दी बधाई

बांग्लादेश के साथ खेली गई टी 20 सीरीज के निर्णायक मैच में दीपक चाहर ने तीसरे मैच में विकेटचटकाऊ गेंदबाजी कर मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इसके लिए चाहर को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला. दीपक ने मात्र 7 रन देकर 6 विकेट लेकर भारत के टी 20 के सबसे शानदार आंकड़े बना लिए हैं.

दीपक चाहर को बहन ने दी बधाई

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक सहित 7 रन देकर 6 विकेट्स लेकर भारतीय क्रिकेट में इतिहास रच दिया. इसके बाद चारों तरफ चाहर को बधाई मिली. इसी क्रम में दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने ट्विटर के जरिए भाई को शानदार प्रदर्शऩ के लिए बधाई दी.

मालती ने लिखा- हैट्रिक और बेस्ट टी 20 फिगर के लिए हमें तुम पर बहुत गर्व है. बहुत सारा प्यार भाई. तुम आगे और अच्छा करो… साथ ही मालती ने ढेरों इमोजी लगाकर अपनी भावनाएं व्यक्त की.

मिस्ट्री गर्ल के नाम से फेमस हुई थी मालती

View this post on Instagram

Almost there!!!! #iRefuseToGrowUp #kid

A post shared by Malti Chahar(Meenu) (@maltichahar) on

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर सबसे पहले आईपीएल 2018 में नजर आई थीं. उस समय उन्‍हें मिस्‍ट्री गर्ल कहा गया था. कई लोगों ने कहा था कि वह साक्षी धोनी की दोस्‍त हैं और इसी वजह से आईपीएल देखने के लिए आती हैं. हालांकि बाद में पता चला कि वह दीपक चाहर की बहन हैं.

आपको बता दें, मालती चाहर पेशे से मॉडल और एक्‍ट्रेस हैं. खुद को फिट रखने के लिए वह जिम में काफी वक्त बिताती हैं. वह मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप भी रह चुकी हैं.

दीपक ने तीसरे टी 20 में रचा इतिहास

दीपक चाहर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया तीसरा टी 20 मैच बेहद रोमांचक रहा. इस मैच में शिवम दुबे, श्रेयस अय्यर औऱ दीपक चाहर का प्रदर्शन काबिल ए तारीफ रहा. लेकिन दीपक चाहर ने इस मैच में रिकॉर्ड तोड़ गेंदबाजी की.

तेज गेंदबाज ने 7 रन देकर 6 विकेट झटक लिए. इसी के साथ 3.2 ओवर में 7 रन देकर 6 विकेट झटककर दीपक ने टी 20 में बेस्ट फिगर हासिल किया. इतना ही नहीं तेज गेंदबाज को इसके लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया.

Related posts